मकई के खेत से अर्धनग्न अवस्था में सिर कटी महिला की लाश बरामद, हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी दो राज्य की पुलिस…

साहिबगंज। झारखण्ड-बिहार के सीमावर्ती इलाका स्थित गढ़ी दियारा के मक्का खेत से बुधवार को अर्धनग्न अवस्था में सिर कटी महिला (30 वर्ष) का शव साहिबगंज के मुफ्फसिल थाना, मिर्जाचौकी थाना व बिहार भागलपुर के बखारपुर थाना पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से बरामद करने का मामला प्रकाश में आया है।पुलिस ने बताया की प्रथम दृश्या से पता चलता है कि अज्ञात व्यक्ति ने महिला का निर्मम तरीके से हत्या कर सबूत छुपाने के लिए सिर धड़ से अलग सुनसान मकई के खेत में फेंक दिया है।मृतक महिला की पहचान परिजनों से करवाकर बखारपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेजा है और हत्या की गुथी सुलझाने को लेकर डॉग स्क्वायड बुलवाया है।जबकि मृत महिला की पहचान मृतका का भाई मुन्ना कुमार ने किया है। बताया कि मृतका रेणु देवी मिर्जाचौकी थाना के बड़तल्ला गांव निवासी दुखी मंडल की पुत्री है, जो मंगलवार को अनजान फोन कॉल आने के बाद घर से बीना बताएं कही निकली थी।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार मृतका को पति ने पहले ही छोड़ दिया था।बताया गया कि मृतका दिल्ली में काम कर अपने बच्चे का अपना भरण पोषण करती थीं।मृतका रेणु देवी दिल्ली से कुछ दिन पूर्व चैती दुर्गा मेले में अपने घर मिर्जाचौकी आई थी। फिलहाल बिहार पुलिस हर बिंदु पर जांच पड़ताल कर हत्या की गुथी सुलझाने में जुटी है। इधर, पुलिस तहकीकात कर परिजनों से पता लगा रही है कि महिला को किसने फोन पर यहां बुलाया था।

हालांकि जिस नंबर से फोन आया, फिलहाल वह फोन बंद बताया जा रहा है।मृतका के परिजनों ने अज्ञात व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाया है।बिहार व झारखण्ड पुलिस ने पीड़ित परिवारों को आश्वासन दिया है कि जल्द ही पुलिस हत्या की गुथी सुलझाने में कामयाब होगी।साथ ही हत्यारे को पकड़ जेल भेजा जायेगा।इधर, मृतका की मां फिता मसोमात व भाई मुन्ना कुमार व पुत्र और पुत्री का रो-रो कर बुरा हाल है।