पलामू:पिकअप वैन को ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित,वैन में लोहे की रॉड लदी थी,रॉड बाइक चालक के शरीर में घुस गई,युवक की मौत,दो घायल

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले में सोमवार की दोपहर हुए सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई।जबकि दो लोग घायल हो गए। घटना मोहम्मदगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहम्मदगंज-जपला मुख्य पथ में भोला मोड़ के समीप हुई।

बताया जा रहा है कि पिकअप वैन को ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित हो गई। वैन में लोहे की रॉड लदी थी। रॉड बाइक चालक के शरीर में घुस गई। इस कारण घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई। मरने वाले की पहचान सोनू शर्मा के रूप में की गई है। दुर्घटना में नरेश शर्मा व जमुना देवी घायल हुए है। घटना की जानकारी प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंचे। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

बताया जा रहा है कि दुर्घटना में मरने वाला युवक व दोनों घायल गढ़वा जिला के कांडी थाना क्षेत्र के सरकोनी गांव के रहने वाले हैं। तीनों लोग बाइक पर सवार होकर सरकोनी से मोहम्मदगंज की ओर आ रहे थे। इसी दौरान पिकअप वैन की चपेट में आ गए। घटना के बाद पिकअप वैन चालक मौके वाहन लेकर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। घटना की सूचना पीड़ित के परिजनों को दे दी गई है।