मोरहाबादी गैंगवार मामला:बिहार के दो शूटर सहित तीन अपराधी गिरफ्तार,हथियार बरामद,राँची पुलिस आज कर सकते हैं मामले में बड़ा खुलासा !

राँची।मोरहाबादी में हुए कालू लामा हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।राँची पुलिस ने बिहार के 3 अपराधी को गिरफ्तार किया है।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिसमें दो शूटर भी शामिल है।सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार अपराधियों में संदीप,ज्ञानरंजन,सोनू कुरेशी शामिल है।हालांकि घटना में शामिल मुख्य अपराधी सोनू शर्मा सहित अन्य अपराधी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।जिसकी तालाश पुलिस कर रही है।इधर राँची पुलिस तीनों से गुप्त स्थानों पर पूछताछ कर रही है।आज सम्भवतः प्रेस वार्ता में राँची पुलिस गैंगवार की घटना का बड़ा खुलासा कर सकते हैं।ज्ञान रंजन,संदीप,सोनू कुरेशी,रवीश,बिट्टू खान गिरफ्तार हुए हैं।इससे पहले पुलिस ने इस मामले में राजू चोटी और बिट्टू सहित कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी।

गिरफ़्तार अपराधी सन्दीप,ज्ञानरंजन और बरामद हथियार

इस घटना में घायल शुभम विश्वकर्मा ने कई खुलासा किया है। उसने पुलिस को बताया है कि 27 जनवरी को करीब 12 बजे दिन मे अपने घर किशोरगंज से करमटोली चौक गया। वहाँ से गाड़ी न०JHOIEF- 4965 (मारुती सुजुकी सेलेरियो ) से जिसे राजु लामा चला रहा था मोरहाबादी की ओर जा रहे थे। उसी बीच दो मोटर साईकिल एक पल्सर एवं एक ग्लैमर से कुल पांच लोग हमलोगों का पीछा करने लगें। उसी बीच गुटखा चौक मोरहाबादी के पास समय करीब 02:05 PM बजे दोनों मोटर साईकिल पर सवार कुल पाँच लोग ओवरटेक करके उनकी कार पर अंधाधुध फायर करने लगे।

राजू चोटी और सोनू शर्मा कर रहा था फायरिंग

शुभम के अनुसार फायर करने वाली में राजु चोटी और सोनू शर्मा उर्फ अमित शर्मा था। फायरिंग में मुझे, कालु लामा एवं राजु लामा को गोली लगी जिससे हमलोग वहीं गंभीर होकर गिर गए। फयरिंग में अन्य तीन अज्ञात लोग भी शामिल थे । फायरिंग के दौरान रूप से सभी जख्मी हो गये । इसी क्रम में राजु लामा सोनु शर्मा से उलझ गया और सोनू शर्मा के हाथ से पिस्टल छीन लिया। जिसे पुलिस द्वारा घटनास्थल से जप्त किया गया। घटना के तुरंत बाद फायरिंग करने वाले पांचो व्यक्ति भाग गये थे । तब हम तीनों को स्थानीय पुलिस द्वारा ईलाज हेतु रिम्स राचा भेजा गया ।

जमीन के धंधे और टेंडर ने बनाया लवकुश का कालू को दुश्मन

शुभम ने पुलिस को बताया कि जब से हमलोग जमीन का काम एवं मोरहाबादी सब्जी बाजार का टेंडर लिये हैं तभी से लवकुश शर्मा, राजु चोटी, सोनु शर्मा द्वारा हमलोगों को कई बार मारने की धमकी दी गई। हमलेगो को लवकुश शर्मा के इशारेर पर ही गोली मारा गया।

घर वालो ने बताया कालू लामा मारा गया

मुझे घरवालों से पता चला कि मेरे साथ राजु लामा ईलाज के लिए ईमरजेंसी वार्ड में लाया गया। वही कालु लामा को भी गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी होने के बाद रिम्स लाया गया था। जहां जांचोपरांत कालु लामा को मृत घोषित कर दिया गया।