Ranchi:रिंगरोड में चलती कार में लगी आग,एसएसपी की क्यूआरटी टीम ने दिखाई तत्परता,कार सवार लोगों को बचाया…

राँची।राजधानी राँची के रिंगरोड में चलती हुई कार में अचानक आग लग गई।यह घटना रविवार की दोपहर कांके थाना क्षेत्र के रिंग रोड स्थित आईटीबीपी कैंप के पास हुई है। जहां रातू की ओर से कांके की तरफ जा रही एक कार में अचानक आग लग गई।इस घटना में कार चालक सहित महिला बच्चे कार के अंदर मे फंस गए।मौके से गुजर रहे एसएसपी की क्यूआरटी टीम ने तत्परता दिखाते हुए कार का शीशा तोड़कर सभी लोगों को बाहर निकाल लिया।

शॉर्ट सर्किट के वजह से आग लगने की आशंका

कार में शॉर्ट सर्किट होने के वजह से आग लगने की आशंका जताई जा रही है, हालांकि किस वजह से आग लगी इसकी सही जानकारी सामने नहीं आ पाई है। आग लगने पर कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई है। समय रहते अगर कार सवार को बाहर नहीं निकाला जाता तो बड़ी घटना घट सकती थी।

मिली जानकारी के अनुसार,कार मालिक दामोदर गोप ,रातू निवासी किसी काम से पिठोरिया इलाके में अपने रिश्तेदार के घर अपनी एस क्रॉस कार से जा रहे थे।इसी बीच आईटीबीपी के पास अचानक आग लग गई।गनीमत था कि उसी समय एसएसपी को स्पेशल टीम के प्रभारी प्रवीण तिवारी अपने टीम के साथ गुजर रहे थे।गाड़ी में आग लगा देख गाड़ी रूकवाया और जलती गाड़ी के पास पहुँचे।उसके बाद शीशा तोड़कर सभी को बाहर निकाला।गाड़ी से बाहर निकलते ही आग तेजी से धधकने लगा।देखते ही देखते कार जलकर खाक हो गया।