Ranchi:चोर मस्त पुलिस पस्त,लगातार दूसरे दिन मोबाइल दुकान में चोरी,लालपुर के बाद चुटिया में मोबाइल दुकान से नगद सहित 2.45 लाख की चोरी…सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर…

राँची।राजधानी राँची में इन दिनों मोबाइल चोर मस्त हो गए हैं क्योंकि लगातार हुए मोबाइल दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। पिछले 2 दिनों में दो मोबाइल दुकानों में चोरी की घटना हुई है। शुक्रवार की देर रात चुटिया थाना क्षेत्र स्थित जेएमडी इलेक्ट्रॉनिक्स में चोरों ने 2.45 लाख के सामान और नगद की चोरी कर ली। उसके बाद आराम से फरार हो गए। हालांकि चोर सीसीटीवी में कैद हो गया है। इससे पहले लालपुर थाना क्षेत्र स्थित मंजू सेल्स में चोरों ने करीब साढ़े तीन लाख की नकदी और मोबाइल की चोरी की थी। अभी तक इन चोरों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

इधर चोरी के मामले में प्रतिष्ठान के संचालक प्रतीक चौधरी ने चुटिया थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है।वहीं चोरी की घटना प्रतिष्ठान में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गयी है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस की टीम ने आसपास के लोगों से पूछताछ की। लेकिन पुलिस को चोरों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा। वहीं पुलिस प्रतिष्ठान में लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज से चोरों की पहचान करने में जुट गई है। हालांकि अब तक पुलिस को सफलता हाथ नहीं लगी है।

एक घंटे तक दुकान में रूके चोर, की चोरी

संचालक प्रतीक चौधरी की ओर से चुटिया थाने में दिए गए आवेदन में कहा गया है कि रात दो बजे चोर घुसे। भोर तीन बजे तक चोरी की घटना को अंजाम दिया। उसने बताया कि चोर उनके प्रतिष्ठान में छत के रास्ते से प्रवेश किया। प्रतिष्ठान में रखे मोबाइल, इयरपोड्स, स्मार्ट वॉच, ब्लू टूथ, हार्डडिस्क, सीसीटीवी डीबीआर, आयरन, ट्रिमर आदि बोरे में भरा। सामान के साथ कैश काउंटर में रखे 26 हजार रुपए नगदी भी चोर अपने साथ ले गए। संचालक ने दावा किया है कि 2.45 लाख रुपए का उन्हें नुकसान हुआ है।

चोर ने सीसीटीवी का डीबीआर ले भागा ,फिर भी सीसीटीवी में कैद हो गया शातिर चोर

चुटिया के जेएमडी इलेक्ट्रॉनिक दुकान में चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।दरअसल,दुकान में रखे डीबीआर को चोर ले भागा,लेकिन दुकान में अलग से और लगे सीसीटीवी जो मोबाइल से कनेक्ट था उसमे चोरी की घटना कैद हो गया है।वहीं चोर का फोटो भी कैद हुआ है।

बता दें राजधानी में इन दिनों लगातार चोर मोबाइल दुकानों को अपना टारगेट कर रहे हैं। रात में पुलिस गश्त करती है इसके बाद भी पुलिस को यह जानकारी नहीं मिल पाती है कि दुकानों में चोरी की घटना हो रही है।