चाईबासा में आईईडी ब्लास्ट में घायल CRPF जवान को भेजा गया दिल्ली

राँची।चाईबासा में आईईडी ब्लास्ट में घायल सीआरपीएफ जवान को दिल्ली भेजा गया है। मेडिका अस्पताल में एडमिट जवान राकेश पाठक को शनिवार को ग्रीन कॉरोडोर से एयरपोर्ट लाया गया।जिसके जवान को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली भेजा गया है।बता दें कि बीते दो फरवरी को आईईडी ब्लास्ट में सीआरपीएफ के तीन जवान घायल हो गये थे। यह घटना नक्सल प्रभावित गोईलकेरा थाना क्षेत्र में हुई थी। घायल हुये सभी जवानों को एयरलिफ्ट कर राँची लाया गया था।

IED ब्लास्ट, CRPF के तीन जवान घायल हुए थे

चाईबासा जिले के गोईलकेरा थाना क्षेत्र के हाथीबुरु जंगल में आईईडी ब्लास्ट हुई थी. घायल हुए सभी जवानों को एअरलिफ्ट कर राँची लाया गया था। जिसके बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए मेडिका में भर्ती कराया गया। घायल जवानों में हेड कांस्टेबल राकेश पाठक, कांस्टेबल बीडी अनल और कांस्टेबल पंकज यादव शामिल हैं।

जंबाईबुरु और तुम्बाहासा जंगल क्षेत्र नक्सलियों का गढ़ बन चुका है:

कोल्हान के टोंटो थाना क्षेत्र के जंबाईबुरु और तुम्बाहासा जंगल क्षेत्र नक्सलियों का गढ़ बन चुका है। सुरक्षा बलों द्वारा नक्सलियों के शीर्ष बड़े नेताओं की घेराबंदी के लिए लगातार अभियान भी इस जंगल में चलाया जा रहा है।इसी अभियान के दौरान नक्सली लगातार आईडी ब्लास्ट कर सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं।