हंगामा: कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आए लोगों को लेने गई स्वास्थ्य विभाग की टीम और पुलिस का विरोध,एंबुलेंस में तोड़फोड़

राँची। हिंदपीढ़ी से सोमवार को तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला था।तीनों मरीज के संपर्क में आए लोगों को रिम्स ले जाने का सोमवार देर रात स्थानीय लोगों ने विरोध किया।विरोध इतना बढ़ गया की लोगों ने देखते देखते पुलिस और प्रशासन की टीम पर पथराव करना शुरू कर दिया। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय लोगों की भीड़ ने एंबुलेंस में भी तोड़फोड़ किया है।घटना के बाद ही हिंदपीढ़ी इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दी गई है।

देर रात 12 बजे पहुंची थी पुलिस और प्रशासन की टीम:-

सोमवार की शाम हिंदपीढ़ी से तीन नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने की पुष्टि हुई थी.इसके बाद सोमवार की देर रात करीब 12 बजे पुलिस और प्रशासन की टीम कोरोना संक्रमित मरीज के संपर्क में आने वाले लोगों को रिम्स ले जाने के लिए लेक रोड पहुंची थी.इसी का स्थानीय लोगों ने विरोध किया।

प्रशासन की टीम को पीछे हटना पड़ा:-

मिली जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमित मरीज के संपर्क में आने वाले लोगों को रिम्स ले जाने पहुंची,पुलिस और प्रशासन की टीम को स्थानीय लोगों ने कहा कि आप दिन में आकर ले जाएं लेकिन पुलिस और प्रशासन की टीम ने इससे मना कर दिया।बताया जा रहा है कि इसके बाद स्थानीय लोग सड़क पर उतर आए और पुलिस और प्रशासन की टीम का विरोध करना शुरू कर दिया साथ ही कुछ लोग धक्का-मुक्की करने लगे और पत्थर चलाने लगे।इसके बाद पुलिस और प्रशासन की टीम को पीछे हटना पड़ा।

देर रात पहुंचे वरीय अधिकारी:-

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस और प्रशासन की टीम का स्थानीय लोगों के द्वारा विरोध किए जाने और पथराव के बाद की घटना के बाद सोमवार की देर रात एसएसपी, सिटी एसपी सहित प्रशासनिक कई आलाअधिकारी गुरुनानक स्कूल पहुंचे और वहां पर मीटिंग हुई।घटना के बाद एहतियात के तौर पर देर रात ही पूरे हिंदपीढ़ी क्षेत्र में अतिरिक्त जवानों की तैनाती कर दी गई है पुलिस लोगों से शांति बनाए रखने की अपील कर रही है।

देर रात हिंदपिड़ी में पुलिस जाती हुई