धनबाद:बिना हेलमेट के घूम रहे एसआई का कटा चालान,एसएसपी ने लगाई फटकार

धनबाद।वाहन चेकिंग के दौरान एसएसपी किशोर कौशल ने रणधीर बर्मा चौक पर JH-01AH-9596 बाइक पर बिना हेलमेट पहने केंदुआडीह थाना के एसआई लाल देव उरांव की बाइक रुकवायी और सबसे पहले एसआई की बाइक का चलान काटा।इसके बाद एसएसपी ने एसआई को बिना हेलमेट सड़क पर बाइक चलाने को लेकर फटकार भी लगायी।

आगे से ऐसी लापरवाही नहीं करने की दी चेतावनी

एसआई को कड़े निर्देश देते हुए एसएसपी किशोर कौशल ने कहा कि कार्यालय पहुंंच कर अविलंब रिपोर्ट करें और आइंदा ऐसी लापरवाही न बरतें।एसआई पर कार्रवाई होता देख बिना हेलमेट आम लोगों के होश उड़ गये।एएसआई के खिलाफ एसएसपी द्वारा की गयी कार्रवाई क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

अनावश्यक रूप से घूम रहे लोगों का काटा गया चालान

शहर के रणधीर बर्मा चौक पर जिला प्रशासन द्वारा अनावश्यक रूप से घूमने वालों पर कार्रवाई की गयी. सोमवार को अचानक रणधीर बर्मा चौक पर एसएसपी, सिटी एसपी और ग्रामीण एसपी दलबल के साथ सड़क पर उतरे और अनावश्यक रूप से घूम रहे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की।अनावश्यक रूप से घूम रहे लोगों का चालान भी काटा गया. वहीं इस मामले में एसएसपी किशोर कौशल ने कहा कि लगातार जिला प्रशासन द्वारा लोगों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन लोग समझने का नाम नहीं ले रहे हैं. जिस कारण उनके खिलाफ कार्रवाई की गयी।