राजधानी राँची में अपराधियों का तांडव:ज्वेलरी लूटने के दौरान अपराधियों ने मामा भांजा को मारी गोली,भांजा कि मौत की सूचना है,मामा घायल,राँची में 9 दिनों में दूसरी बड़ी घटना

राँची।राजधानी राँची में अपराधियों का मनोबल ऊंचा ही नहीं बहुत ऊंचा है।कब किस जगह घटना को अंजाम दे दे अब कहना मुश्किल है।बीते सोमवार (30मई) को दिनदहाड़े बड़े जमीन कारोबारी की दिनदहाड़े हत्या कर दी।वहीं आज मंगलवार को दिनदहाड़े भीड़भाड़ इलाके में जेवर लूट पाट करने के दौरान ज्वेलरी कारीगर मामा भांजा को अपराधियों ने गोली मार दी है यह घटना डेली मार्केट थाना क्षेत्र के आरसीसी कंपाउंड स्थित बांग्ला स्कूल के पास हुई है।

जहां मंगलवार की दोपहर बाइक पर सवार होकर आए चार अपराधियों ने राजेश कुमार पाल और उसके मामा को गोली मार दी है।घायल अवस्था में मामा भांजा को रिम्स रेफर किया गया है।सूचना है भांजा राजेश पाल उर्फ राजेश डे की मौत हो गई है।जबकि मामा घनश्याम पाल का इलाज चल रहा है।इधर घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर सिटी डीएसपी दीपक कुमार,कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोय,कई थाना प्रभारी पहुंचे है। मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक राजेश का ज्वेलरी बनाने का कारखाना है।अपने मामा के साथ ज्वेलरी दुकान के आभूषण बनाने का काम करता है। वह अपने घर में अपने कई कारीगरों के साथ ज्वेलरी बनाने का काम कर रहा था। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर अपराधियों ने घर में घुसकर लूटपाट की कोशिश की जब इसका विरोध किया तो अपराधियों ने राजेश को गोली मार दी।घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। वहीं स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर राजेश को गंभीर अवस्था में रिम्स भेजा वहां से मेडिका रेफर किया गया।जहां बताया जा रहा है इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है।इधर मामले की जांच में जुटी हुई है।पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।सूचना है कि भारी मात्रा में ज्वेलरी लूटकर अपराधी ले गया है।