कॉलोनी में चल रहा था अनैतिक कार्य,लोगों की सूचना पर पुलिस ने दबिश दी और 4 महिलाएं सहित 6 को दबोचा…..

डेस्क टीम:
छत्तीसगढ़ के धमतरी में एक कालोनी के मकान में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने दबिश देकर मकान से 2 लड़कों और 4 महिलाओं को गिरफ्तार किया है।ये लोग अनैतिक कार्य में लिप्त थे।पुलिस ने सभी के खिलाफ धारा 151 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।धर्म की नगरी माने जाने वाले धमतरी शहर में हाल के दिनों में देह व्यापार से जुड़े कई मामले सामने आए हैं। खबर के अनुसार धमतरी शहर की शांति कालोनी स्थित एक मकान में लंबे समय से अनैतिक काम हो रहा था। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस मकान में युवक-युवतियों का आना जाना लगा रहा था. इससे परेशान होकर कालोनी वासियों ने कोतवाली पुलिस में इसकी शिकायत कर दी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मकान पर दबिश दी. दबिश के दौरान वहां से 2 लड़के और 4 महिलाएं अनैतिक कार्य करते मिलीं।पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि बीते कुछ समय से धमतरी में देह व्यापार के कई मामले सामने आए हैं. जिनमें आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं. शहर के रिहायशी इलाकों में देह व्यापार के केस सामने आए हैं. स्थानीय लोग पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे हैं।

हाल ही में छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में भी सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ था। हैरानी की बात ये है कि यह सेक्स रैकेट एक स्कूल के सामने चल रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस ने मकान पर छापेमारी की तो वहां से 3 महिलाएं और एक महिला दलाल समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया।पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक महिला किराए के मकान में सेक्स रैकेट चला रही है. इस पर पुलिस ने एक कॉन्सटेबल को ग्राहक बनाकर वहां भेजा और जब यह पुष्टि हो गई कि मकान में देह व्यापार चल रहा है तो पुलिस ने दबिश देकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।