रिश्तों की ब्लैकमेलिंग:किरदार में तीन बहन और देवर,तनिष्क शोरूम की सेल्सगर्ल की हत्याकांड का खुलासा,दो गिरफ्तार

डेस्क टीम:
बिहार के बेगूसराय में रिश्तों में ब्लैकमेलिंग और धोखे में तनिष्क शोरूम की सेल्सगर्ल की हत्या हुई थी।पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए बहन सहित दो को गिरफ्तार कर लिया।बताया जाता है कि सेल्सगर्ल (मृतिका)की मझली बहन के देवर का छोटी बहन से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के प्राइवेट फोटो सेल्सगर्ल के हाथ लग गया था। इस पर उसने छोटी बहन से शादी का दबाव बनाने लगी थी। इस पर मझली बहन से अपने देवर के साथ मिलकर अपनी बड़ी बहन की हत्या कर दी।बहन नहीं चाहती थी कि उसकी छोटी बहन उसकी देवरानी बने।

पुलिस ने हत्या के 24 दिन बाद पूरे मामले का खुलासा कर दिया। 11 जून को तनिष्क सेल्सगर्ल नेहा की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी,जब वह स्कूटी से घर लौट रही थी।पुलिस के मुताबिक नेहा की हत्या ब्लैकमेलिंग की वजह से की गई थी।घटना में शामिल नेहा की मझली बहन निशा और उसके देवर कुंदन को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक अन्य आरोपी कुंदन का दोस्त हत्याकांड में प्रयुक्त बाइक और हथियार की पुलिस को अब भी तलाश है।

इस सम्बंध में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि कुंदन का नेहा (मृतिका) की छोटी बहन कोमल से अफेयर चल रहा था। इसके कुछ फोटोग्राफ्स और आपत्तिजनक वीडियो नेहा को सबूत के तौर पर हाथ लगे थे। उसके बाद नेहा, कुंदन पर अपनी बहन से शादी करने का दबाव बनाने लगी थी।वहीं वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल भी कर रही थी।

इधर दूसरी तरफ नेहा की ही एक बहन निशा कुंदन से उसकी शादी नहीं होने देना चाहती थी। वह नहीं चाहती थी कि उसकी छोटी बहन उसके घर में देवरानी बनकर आए। कुंदन भी नेहा की बहन से शादी करने के लिए तैयार नहीं था। इसके बाद ही कुंदन उर्फ कन्हैया और निशा ने नेहा की हत्या की योजना बनाई।

बताया गया कि इस पूरे घटना में निशा लाइनर की भूमिका में थी। कुंदन ने नेहा को शोरूम से घर जाते वक्त घर से 200 मीटर दूर अपने एक अन्य सहयोगी के साथ मिलकर गोली मार दी। बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि एक ही घर में चल रहे प्रेम-प्रसंग और ब्लैकमेलिंग में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया था। पुलिस इन दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया।आगे की जांच पड़ताल जारी है।