खूँटी के एसडीएम पर लगा गम्भीर आरोप,यौन उत्पीड़न के आरोप में SDM को पुलिस ने हिरासत में लिया

खूँटी।झारखण्ड के खूंटी जिले के एसडीएम (आईएएस) सैय्यद रियाज अहमद पर गंभीर आरोप लगे हैं। इससे इनकी मुश्किलें बढ़ गयी हैं। ये एक आईएएस अधिकारी हैं।बताया जा रहा है कि खूँटी के थाना में एसडीएम सैय्यद रियाज अहमद के खिलाफ सेक्सुअल हरासमेंट की एफआईआर दर्ज करायी गयी है। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया और त्वरित कारवाई करते हुए इन्हें हिरासत में ले लिया है।बता दें कि ये मामला 2 जुलाई का है।

बताया जा रहा है कि मामले को गंभीरता से लेते हुए खूँटी पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए पूछताछ के लिए एसडीएम को हिरासत में लिया है। पीड़िता का बयान दर्ज कराया जा रहा है। खूंटी के सीजेएम की अदालत में बयान दर्ज कराया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता हिमाचल प्रदेश की है। वह एकेडमिक टूर पर आयी थी। एसडीएम पर शराब पिलाकर यौन उत्पीड़न करने का आरोप है। आपको बता दें कि खूंटी के एसडीएम सैय्यद रियाज अहमद की पत्नी धनबाद की रहनेवाली हैं वर्तमान में वे छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एसडीएम हैं।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना बीते दो जुलाई की है। महिला डीसी कार्यालय में ट्रेनिंग के लिये आयी थी।इसी दौरान रात में एसडीएम ने पार्टी के बहाने महिला को बुलाया था। पार्टी के बहाने एसडीएम ने महिला के साथ अश्लील बातें की और छेड़छाड़ का प्रयास किया। इसके बाद किसी तरह महिला वहां से बचकर निकली और  महिला थाना में शिकायत की।कई धाराओं में मामला दर्ज की गई है।।एसडीएम (आईएएस) सैय्यद रियाज अहमद पर गंभीर आरोप लगे हैं।इससे इनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं।