पार्टी में आया था दोस्तों के पास,हो गई मौत,भाई ने दर्ज कराई दोस्तों के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी,पुलिस जांच में जुटी

राँची।पार्टी में आया था दोस्तो के पास हो गई मौत, मामला पता चला तो भाई ने दर्ज कराई दोस्तो के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी, अब पुलिस जांच में जुटी है। मामला राजधानी राँची के चुटिया थाना क्षेत्र का है। थाना क्षेत्र के अमरावती कॉलोनी में अपने दोस्त के घर आये युवक चिरंजीव कुमार (37) की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। उसके भाई राजीव कमल ने हत्या की आशंका जताते हुए चुटिया थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है़ं। मृतक के भाई ने चिरंजीव के दोस्त संदीप तथा अन्य दोस्तों के खिलाफ हत्या किये जाने की आशंका जाहिर करते हुए चुटिया थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है़ं।

खाने पीने के बाद बिगड़ी तबियत, दोस्त ले गए अस्पताल, डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

चुटिया पुलिस के अनुसार मृतक कटहल मोड़ के समीप रहता था। वह एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता था। चिंरजीव कुमार शुक्रवार की रात को अमरावती कॉलोनी में अपने दोस्त के पास आया था़। वहां पर पहले खाने पीने का कार्यक्रम चला। फिर अचानक उसकी तबीयत खराब हो गयी। तो दोस्तों ने उसे गुरुनानक अस्पताल में भर्ती करा दिया़। वहां चिकित्सकों ने उसे इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया।

भाई ने दी पुलिस को जानकरी तो शव भेजा गया पोस्टमार्टम के लिए रिम्स

घटना की जानकारी मिलने कब बाद मृतक के भाई ने चुटिया पुलिस को मामले की जानकारी दी। चुटिया पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है़। ताकि यह पता चल सके कि उसकी मौत कैसे हुईं। इधर पुलिस पर प्राथमिक की दर्ज कर इस मामले की जांच कर रही है़।