Jharkhand:धनबाद के कतरास थाना पुलिस को मिली बड़ी सफलता हथियार के साथ 8 अपराधी गिरफ्तार..

धनबाद: कतरास पुलिस ने मंगलवार को कतरास थाना चौक से सेंट्रो कार से 4 लोगों को देशी कट्टा के साथ पकड़ा। कतरास थाना में बुधवार को बाघमारा डीएसपी नितिन खंडेलवाल ने प्रेस वार्ता आयोजित करते हुए बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि राजगंज से कतरास की तरफ दो छोटी छोटी चार पहिया वाहन में लगभग 7 से 8 अपराधी आ रहे है। कतरास थाना प्रभारी रास बिहारी लाल के नेतृत्व में पुलिस पदाधिकारियों व सशस्त्र बल ने थाना चौक पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया इसी दौरान एक सिल्वर रंग का आल्टो कार तेज गति भागने में सफल रहा तथा एक दूसरा वाहन गाड़ी सिल्वर रंग के सेंट्रो कार को घेराबंदी कर पकड़ लिया गया और तलाशी के दौरान चार अपराधी को देशी कट्टा ,गोली व मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए लोगो के निशानदेही पर भाग रहे सिल्वर रंग का आल्टो कार पर बैठे चार और अपराधियों को पकड़ने में सफलता मिली।

डीएसपी ने बताया कि 8 व्यक्ति का गिरोह था जो रात में घूमते थे और जीटी रोड पर लुटपाट को अंजाम देते थे और पूर्व में भी इस तरह की घटना कर चुके है। पकड़े अपराधी में विशाल कुमार गुप्ता, मयंक गुप्ता, चंदन गुप्ता, पंकज महतो,दिवाकर कुमार लोहानी,संदीप कुमार, चंदन कुमार वर्मा, रोहित कुमार सिंह सभी की उम्र 20 से 25 वर्ष की होगी। इनके पास से पुलिस को एक पीस देशी कट्टा ,दो पीस जिंदा गोली,6 पीस मोबाइल फोन व दो चार पहिया वाहन सिल्वर कलर का सेंट्रो व आल्टो कार।पुलिस ने सभी अपराधियों को जेल भेज दिया है।

छापामारी दल में थाना प्रभारी रास बिहारी लाल, पुअनि आलोक सिंह, विशेश्वर कुमार, रोशन कुमार सिंह, चंदन कुमार भैया ,कृष्ण कुमार ,जितेंद्र कुमार ,लक्ष्मण हांसदा, बिरेंद्र कुमार ,सुरेंद्र राम ,श्रवण कुमार , गनौरी रविदास, अनिल मुंडा ,सुरेश देवगम,आदि के अलावा सशस्त्र बल के जवान मौजूद थे।