Jharkhand:काँग्रेस विधायक ने अपने ही पार्टी के मंत्री पर निशाना साधते हुए नशीहत दी है,अन्य चीजों पर ध्यान ना देकर स्वास्थ्य व्यवस्था पर ध्यान दें।

Ranchi:झारखण्ड में शुरू से ही स्वास्थ्य मंत्री सुर्खियों में हैं।अब लग्जरी वाहन को लेकर फिर सुर्खियों में आ गए और फिर उन्हीं के पार्टी के विधायक ने सवाल उठा दिया।कांग्रेस विधायक डा. इरफान अंसारी ने अपनी ही पार्टी के मंत्री बन्ना गुप्ता पर निशाना साधते हुए उन्हें नसीहत दी है कि अन्य चीजों पर ध्यान ना देकर स्वास्थ्य व्यवस्था पर ध्यान दें।बता दें कि मंत्री के लिए रिम्स के फंड से गाड़ी खरीदे जाने की तैयारी की जा रही है, जिसपर राजनीति शुरू हो चुकी है। इरफान अंसारी ने रिम्स से डाक्टरों के इस्तीफे पर भी सवाल उठाया है। रिम्स के तीन अनुभवी चिकित्सकों ने प्रबंधन पर अनदेखी का आरोप लगाते हुए इस्तीफे की पेशकश की है।

विधायक डा. इरफान अंसारी ने कहा कि डाक्टरों का रिम्स छोडऩा राज्य के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। प्रबंधन की लापरवाही के कारण अगर हमारे डाक्टर इस्तीफा देंगे, तो यह स्वास्थ्य विभाग की विफलता है। जिस प्रकार डाक्टरों ने प्रबंधन पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि किसी भी विभाग में काम ठीक से नहीं हो पा रहा और सर्जरी करने के दौरान सहायता के लिए सहयोगी नहीं मिल पाता है, यह बड़ा ही दुर्भाग्यपूर्ण है।इरफान ने कहा कि पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष होने के नाते मुझ पर राज्य की बहुत बड़ी जवाबदेही है। विधायक ने स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता से भी आग्रह किया है कि अन्य चीजों पर ध्यान नहीं देकर स्वास्थ्य व्यवस्था पर ज्यादा ध्यान दें। पूरे सिस्टम को दुरुस्त करें। विधायक ने कहा कि वे जल्द इस मुद्दे पर सीएम से मिलकर अपनी बात रखेंगे।

इधर,भाजपा ने भी सवाल उठाया है..