Jharkhand:गुमला पुलिस ने किया बाईक चोर गिरोह का पर्दाफाश,चोरी की 5 बाइक के साथ 4 लोगों को किया गिरफ्तार

Gumla:पुलिस ने गुमला, सिसई, घाघरा सहित अन्य क्षेत्रों में सक्रिय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने चार लोगों को अलग अलग ठिकानों से गिरफ्तार किया है साथ ही चोरी की 05 मोटरसाइकिल भी बरामद की है। पूरे मामले का खुलासा पुलिस अधीक्षक हरदीप पी जनार्दनन में अपने कार्यालय कक्ष में आहूत प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया।

एसपी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर घाघरा बाजार में संदिग्ध अवस्था में घूम रहे जुनैद अंसारी नामक युवक को पुलिस ने दबोचा, जिसकी तलाशी के क्रम में पॉकेट से चाभियो का गुच्छा बरामद हुआ। पूछताछ में जुनैद ने बताया कि घाघरा बाजार में मोटरसाइकिल चोरी करने आया था तथा पिछले दो-तीन माह से घाघरा, गुमला सहित कई जगहों के बाजार से दर्जनों मोटरसाइकिल की चोरी की है। जिसे रांची मांडर निवासी एनामुल अंसारी, सिसई निवासी फिरोज अंसारी, सिकंदर उर्फ सिकू और अल्ताफ अंसारी उर्फ दीपू के माध्यम से बेचते हैं।

एसपी ने आगे बताया कि छापामारी टीम ने जुनैद अंसारी को अपने साथ लेकर मांडर, भंडरा और सिसई में छापा मारकर सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया। साथ ही अलग-अलग जगहों से चोरी की 5 मोटरसाइकिल बरामद हुई हैं। इन सभी के विरुद्ध अपराधिक इतिहास भी है। पुलिस इनसे जुड़े अन्य मामलों की जांच कर रही है। मौके पर डीएसपी के अलावा छापामारी टीम के सदस्य मौजूद थे।