Jharkhand:ट्रांसपोर्टर से बकाया भाड़ा ना मिलने पर क़िस्त जमा नहीं कर पाया,फाइनेंसर ने वाहन सीज किया,वाहन मालिक ने जहर ख़ाकर आत्महत्या कर लिया।

चतरा।टंडवा में ट्रांसपोर्टरों के पास महीनों से लाखों रुपया बकाया भाड़ा नही मिलने से आहत हो कर आम्रपाली विंगलात गांव निवासी ट्रक वाहन मालिक जुगेश्वर कुमार जहर खा कर की आत्महत्या।बताया जा रहा है फाइनेंस कम्पनी द्वारा वाहन सीज करने से वाहन मालिक टेंशन में था उकसे बाद खाया जहर, हुआ मौत।परिजनों का रो-रो कर हुआ बुरा हाल।

ट्रांसपोर्ट कंपनियों द्वारा भाड़ा का भुगतान समय पर नही की गई जिससे जुगेश्वर कुमार को गाड़ी की क़िस्त भरना मुश्किल हो रहा था।उसके बाद फाइनेंस कंपनी के सीजर ने गाड़ी सीज कर लिया जिससे गाड़ी मालिक टेंशन आ गया और आत्महत्या कर ली।मौके पर पुलिस पहुँचकर शव कब्जे में ले लिया है आगे की करवाई की जा रही है।

वहीं एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश यादव का आरोप बकाया भाड़ा न मिलने से ट्रक मालिक ने की आत्महत्या।सीसीएल और ट्रांसपोर्टरों के खिलाफ कल होगा पुतला दहन किया जाएगा।

योगेश्वर कुमार का बकाया भाड़ा रखने वाले ट्रांसपोर्टर पीड़ित परिजन को मुआवजा के तौर पर 20 लाख-20 लाख रुपए भुगतान नहीं करती है तो बकाया रखें सभी ट्रांसपोर्टरों पर दर्ज कराया जाएगा हत्या का मामला- सुरेश यादव