#jharkhand:प्रेम प्रसंग में एक व्यक्ति हत्या,जंगल से मिला शव,पुलिस मामले की जांच कर रही है।

केरेडारी में दूसरी महिला से प्रेम करना उपेंद्र को पड़ा महंगा, गला दबाकर हुई हत्या, शव को जंगल में फेंका

हजारीबाग।जिले के केरेडारी थाना क्षेत्र के बारियातू सिरमा जोल्हा बांध जंगल से एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है। मृतक युवक की पहचान बड़कागांव थाना क्षेत्र के उरूब डाड़ीकला निवासी उपेंद्र भूईयां पिता करिवा भूईयां के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया है. वहीं, इस मामले की जांच- पड़ताल भी पुलिस ने शुरू कर दी है.

बताया गया कि जानकारी मिलने पर जंगल पहुंचे केरेडारी पुलिस ने सोमवार सुबह युवक की शव को बरामद किया है. प्रथम दृष्टया युवक की हत्या गला दबा कर करने की बातें सामने आयी है. इस संबंध में मृतक की पत्नी रिंकी देवी के आवेदन पर केरेडारी थाना में हत्या का मामला दर्ज किया गया है।थाना कांड संख्या 115/20 के तहत गांव की सावित्री कुमारी एवं सावित्री की दोस्त अंजली कुमारी को नामजद आरोपी बनाया गया है. फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

रिंकी देवी ने आवेदन में लिखा है कि उपेंद्र गांव की एक महिला सावित्री कुमारी से प्रेम करता था. फोन पर भी बात करता था. इसमें अंजली कुमारी भी सहयोग करती थी. शुक्रवार शाम से मृतक घर से गायब था. सोमवार को उसका शव केरेडारी के बारियातू स्थित जोल्हा बांध जंगल से मिला. मृतक की पत्नी रिंकी देवी ने इनदोनों महिलाओं पर पति उपेंद्र भूईयां की हत्या करने का आरोप लगायी है. साथ शव को छुपाने के उद्देश्य से जंगल में फेकने का आरोप भी लगायी है।

इस संबंध में केरेडारी थाना प्रभारी अमित कुमार द्विवेदी ने कहा कि मृतक के परिजन के आवेदन पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।रिपोर्ट आते ही इस मामले का खुलासा हो जायेगा।