Jharkhand:तीन बच्चों की माँ को हुआ प्यार,पति को छोड़ प्रेमी संग रहने तैयार

हजारीबाग।प्रेम में पागल तीन बच्चे की माँ ने पति से रिश्ता तोड़ कर प्रेमी के साथ रहने का फैसला किया है।महिला ने रामगढ़ कोर्ट में तलाक के लिए आवेदन दिया है।इसकी सूचना उसने गिद्दी पुलिस को भी दी है। पति और अपने बच्चों से उसने अपना रिश्ता पूरी तरह से खत्म कर लिया है। पति भी उसके इस फैसले से सहमत है। मिली जानकारी के अनुसार कौशल्या की शादी 15 वर्ष पहले फुलसराय गांव के पुरेंद्र साव उर्फ पूरन साव के साथ हुई थी।कौशल्या के तीन बच्चे है। बड़ी लड़की की उम्र 14 वर्ष है।

बताया गया कि कौशल्या चरही, कुजू, बड़गांव के बाजारों में सूप व टोकरी बेचती थी।बाजार आना-जाना रामगढ़ बाजारटांड़ के सूरज पासवान के वाहन से करती थी। इसी दौरान दो वर्ष पहले कौशल्या व सूरज की दोस्ती हो गयी।धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गयी। इधर शक होने पर उसका पति थाना में सूरज पासवान के खिलाफ लिखित शिकायत की थी। इसे लेकर कौशल्या व सूरज में प्रेम कहानी आगे बढ़ता गया।फिर उन दोनों में नजदीकियां बढ़ी।

इधर पूरन साव ने सोमवार को रामगढ़ बाजारटांड़ स्थित सूरज के घर पर हंगामा किया। इसके बाद मामला वे लोग गिद्दी थाना पहुंचा।कौशल्या ने अंत में अपने प्रेमी सूरज के साथ रहने का फैसला किया. कौशल्या की उम्र लगभग 35 वर्ष है और उसका प्रेमी का उम्र 28 वर्ष है। प्रेमी अविवाहित है।सूरज ने कहा कि कौशल्या से हम प्यार करते हैं, इसलिए हमने साथ रहने का फैसला किया है।पुरेंद्र साव का कहना है कि अब कौशल्या से कोई संबंध नहीं रखेंगे।हमारी वह पत्नी नहीं रह गयी है।