जमशेदपुर:घायल भाजपा नेता की इलाज के दौरान मौत,दो दिन पहले अपराधियों ने चाकू मारकर घायल कर दिया था

जमशेदपुर।झारखण्ड के जमशेदपुर शहर के बागबेड़ा में जानलेवा हमले घायल सूरज सिंह की 36 घंटे बाद आखिरकार जिंदगी से जंग हार गया।गुरुवार की सुबह 7.30 बजे उसने टीएमएच में अंतिम सांस ली। इधर उसकी मौत की खबर सुनकर टीएमएच के बाहर लोगों की भीड़ लगनी शुरू हो गई।बता दें इस घटना के आरोपी सोनू सिंह और उसके साथी कमल शर्मा उर्फ गोलू समेत एक नाबालिग ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया था।

इधर मामले को लेकर एसएसपी डॉ एम तमिल वानन ने बताया कि पूछताछ में सोनू ने पुलिस को बताया कि भाजयुमो का महामंत्री बनने के बाद से ही सूरज उसे परेशान करता था हर काम में रोक लगा देता था जिस कारण उसने सूरज की हत्या का प्लान बनाया।उन्होंने बताया कि जांच में हत्या का कारण जमीन विवाद होना सामने आया है दोनो के बीच जमीन विवाद चल रहा था जिस कारण सोनू ने मंगलवार की रात सूरज को अकेला पाकर उसपर जानलेवा हमला कर दिया।फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को जेल भेज दिया और नाबालिग को बाल सुधार गृह भेजा गया है।

बता दे कि मंगलवार की रात वाहन से अपने घर जा रहे सूरज पर स्कूटी सवार सोनू ,कमल और एक नाबालिग ने चापड़ और चाकू से जानलेवा हमला कर दिया था।घटना को अंजाम देने के बाद सभी मौके से फरार हो गए थे। स्थानीय लोगों ने सूरज को इलाज के लिए टीएमएच पहुंचाया था।इलाज के दौरान ही आज सुबह सूरज कि मौत हो गई है।पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।