बिहार:भागलपुर के नाथनगर रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे ट्रेक पर बम विस्फोट,एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल,पुलिस छानबीन में जुटी है

भागलपुर।बिहार के भागलपुर जिले से इस वक्‍त की बड़ी खबर आ रही है।जिले के नाथनगर रेलवे स्‍टेशन के समीप धमाका हुआ है। इस हादसे में कूड़ा बीनने वाला एक शख्‍स बुरी तरह से घायल हो गया है।रेलवे सुरक्षा बल के जवानों ने गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को अस्‍पताल में भर्ती कराया है।मिली जानकारी के अनुसार,घायल की हालत नाजुक बनी हुई है।बता दें कि नाथनगर रेलवे स्‍टेशन मालदा रेल मंडल के अंतर्गत आता है।धमाके की सूचना मिलते ही नाथनगर पुलिस भी घटनास्‍थल पर पहुंच गई है. मामले की छानबीन की जा रही है।इधर स्‍थानीय लोगों ने बताया कि धमाके की आवाज काफी तेज थी। आवाज सुनकर बड़ी तादाद में लोग घटनास्‍थल पर इकट्ठा हो गए। सूचना मिलते ही आरपीएफ के जवान भी मौके पर पहुंचे और घायल को तत्‍काल अस्‍पताल ले गए. रेलवे स्‍टेशन के समीप धमाका की सूचना मिलते ही नाथनगर पुलिस भी घटनास्‍थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।वहीं बताया जा रहा है कि धमाके की चपेट में आया शख्‍स इस कदर घायल है कि वह फिलहाल बयान देने की स्थिति में भी नहीं है। उसकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि नाथनगर रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे ट्रैक पर बम विस्फोट से आसपास के इलाके में दहशत फैल गई।बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति कूड़ा चुन रहा था, उसी दौरान उसने एक कार्टून को उठाया. कार्टून उठाते ही उसमें विस्‍फोट हो गया. धमाके की चपेट में आने से व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. धमाके की आवाज सुनते ही आरपीएफ के जवान और अधिकारी मौके पहुंचे और घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा।