Ranchi:लापता युवक को ढूंढने नहीं पहुंची एनडीआरएफ की टीम,परिजनों ने आक्रोशित होकर किया बहु बाजार रोड जाम,आग लगाकर सड़क पर आवागमन को किया घंटो प्रभावित

लापता युवक के परिजन ,बनस तालाब

राँची।विगत 26 जनवरी से लापता जोरार नामकुम निवासी सच्चिदानंद प्रसाद उर्फ गुड्डू 36 वर्ष के परिजनों ने शनिवार को बहु बाजार के पास रोड जाम किया।आक्रोशित परिजनों का कहना था कि उन्हें आशंका है कि सच्चिदानंद प्रसाद उर्फ गुड्डू चुटिया बहु बाजार स्थित बनस तालाब में नहाने के दौरान डूब गया है।शुक्रवार को पुलिस ने उन्हें कहा था कि एनडीआरएफ की टीम को बुलाकर तालाब में उसे ढूंढा जाएगा। लेकिन ना शुक्रवार कोई आया।शनिवार को भी एनडीआरएफ की टीम बनस तालाब में उसे ढूंढने नहीं पहुंची। इसके बाद परिजन आक्रोशित हो गए और दो बार बहु बाजार रोड जाम किया। पहले दिन के 2.30 बजे सड़क जाम किया, फिर शाम के पांच बजे। सड़क पर आग जला वाहनों को प्रभावित किया गया। इससे वाहनों का आवागमन प्रभावित हुआ। पुलिस द्वारा आश्वासन दिए जाने के बाद परिजन सड़क से हटे।

इधर पुलिस ने सच्चिदानंद के परिजनों को कहा कि रविवार को एनडीआरएफ की टीम बनस तालाब पहुंचेगी और उसे ढूंढने का प्रयास करेगी। लापता युवक मूल रूप से बोकारो जिले होसिर गांव थाना गोमियाँ का रहने वाला है और जोरार,नामकुम में वह अपने जीजा के यहां रह कर प्राइवेट नौकरी करता था। 26 जनवरी की सुबह घर से निकला है तब से वह लापता है।