धनबाद:व्यवसायी पर फायरिंग मामले में अपराधी प्रिंस खान गिरोह के 7 अपराधी गिरफ्तार, हथियार भी बरामद….

 

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले के बैंक मोड़ में ऑटो पार्ट्स व्यवसायी दीपक अग्रवाल को गोली मारने वाले और फायरिंग की घटना में शामिल सभी अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।इनके पास से धनबाद पुलिस ने पिस्टल, गोली, बाइक और मोबाइल बरामद किया है।मो.छोटू ने व्यवसायी पर गोली चलाई थी।गोलीबारी की घटना को अंजाम देने में छोटू के साथ तीन अन्य अपराधी भी शामिल थे।पुलिस ने उन तीनों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

इससे पहले धनबाद पुलिस ने एटीएस के साथ मिलकर छापेमारी कर प्रिंस गिरोह के तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया था।गिरफ्तार तीनों अपराधियों की निशानदेही पर गोलीबारी की घटना में शामिल छोटू और तीन अन्य अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

धनबाद पुलिस लाइन में प्रेस वार्ता के दौरान एसएसपी संजीव कुमार ने प्रिंस गिरोह से जुड़े अपराधियों की गिरफ्तारी की जानकारी दी। एसएसपी ने मीडिया को बताया कि शनिवार को व्यवसायी दीपक अग्रवाल पर फायरिंग की घटना की जांच के दौरान यह बात सामने आयी कि फायरिंग की घटना को प्रिंस खान गिरोह ने अंजाम दिया था।शुरुआत में एटीएस के साथ छापेमारी की गई।जिसमें पुलिस ने प्रिंस गिरोह से जुड़े तीन अपराधियों को पकड़ा।ये तीनों धनबाद में और भी घटनाओं को अंजाम देने की योजना बना रहे थे।इनमें से दो अपराधी बिहार के जमुई जिले के हैं,जबकि एक अन्य अपराधी धनबाद के चिरकुंडा का रहने वाला है।शुरुआत में राहुल सिंह, पिंटू कुमार महतो और विकास कुमार सिंह तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।गिरफ्तारी के दौरान कूदते समय उनके पैरों में भी चोटें आईं हैं। पुलिस ने इनके पास से दो पिस्तौल, सात गोलियां, मोबाइल फोन और बाइक बरामद की है।

इन तीनों गिरफ्तार अपराधियों से व्यवसायी पर फायरिंग की घटना के बारे में पूछताछ की गयी। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने गोलीबारी की घटना में शामिल चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। फायरिंग और बाइक सवार के साथ ही साजिशकर्ता को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। मोहम्मद छोटू, रेहान राजा उर्फ आर्यन खान, आतिफ अली उर्फ गोलू और साहिल अंसारी को गिरफ्तार किया गया है।छोटू ने व्यवसायी पर गोली चलायी थी। रेहान हर तरह की चीजें मुहैया कराता था। घटना के वक्त बाइक आतिफ अली उर्फ गोलू चला रहा था।रेकी साहिल कर रहा था।

एसएसपी ने बताया कि छोटू की गिरफ्तारी के बाद पुलिस हथियार बरामद करने जा रही थी, इसी दौरान उसने भागने की कोशिश की।जिसके बाद सब इंस्पेक्टर के साथ हाथा पाई हुई, जिसमें उसके पैर में गोली लग गई। इस घटना में एक सब-इंस्पेक्टर भी घायल हुए हैं।