धनबाद के मोटर पार्ट्स व्यवसायी दीपक अग्रवाल को गोली मारने में शामिल चार अपराधी को एटीएस ने किया गिरफ्तार

 

राँची।झारखण्ड के धनबाद में मोटर पार्ट्स व्यवसायी दीपक अग्रवाल को गोली मारने में शामिल चार अपराधी को एटीएस ने किया गिरफ्तार। धनबाद पुलिस के सहयोग से एटीएस की टीम ने कार्रवाई करते हुए प्रिंस खान गिरोह के चार अपराधी को मंगलवार की शाम में गिरफ्तार किया। गिरफ्तार हुए अपराधियों के निशानदेही पर एटीएस और धनबाद पुलिस की टीम अन्य अपराधियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। गौरतलब है कि बीते 29 अक्टूबर की रात धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के मटकुरिया रोड स्थित कार पार्ट्स की दुकान ‘कार सेंटर’ के मालिक दीपक अग्रवाल को अपराधियों ने गोली मार दी थी।गोली उनकी गर्दन में लगी ठुड्ढी को चीरते हुए आर पार हो गई थी। घटना के बाद प्रिंस खान गिरोह के मेजर के नाम से ही एक पत्र वायरल सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। मेजर ने इस घटना की जिम्मेवारी लेते हुए कारोबारियों को धमकी दी थी, की जो भी रंगदारी नहीं देगा उसका यही अंजाम होगा।पत्र में कई कारोबारियों का भी नाम था।

घटना के बाद कारोबारियों में भारी आक्रोश है

घटना के वक्त रात के 8.30 बजे दीपक अपनी दुकान में बैठे थे। उनके स्टाफ और स्थानीय लोगों के सहयोग से पहले दो निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया उसके बाद गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें देर रात कोलकाता रेफर कर दिया था।

स्थानीय दुकानदारों के अनुसार दीपक को रंगदारी के लिए पहले से धमकी मिल रही थी. इधर इस घटना के बाद कारोबारियों में भारी आक्रोश है, हमले और रंगदारी के विरोध में धनबाद जिला चेंबर ऑफ कॉमर्स की ओर से जिले के सभी दुकान बंद रखने का निर्णय लिया।जिले के सभी 55 चैंबर ने इसका समर्थन किया।