साली को लेकर जीजा फरार… फोन कर बताया कर ली शादी,मेला घुमाने ले गया था, पत्नी-बच्चों को मायके छोड़ा….सास ने नाबालिग बेटी का अपहरण करने का मामला दर्ज कराई…

 

बिहार के पूर्णिया में दुर्गापूजा का मेला देखने ससुराल आया जीजा नाबालिग साली को लेकर फरार हो गया। अपनी पत्नी और दो बच्चों को मायके में छोड़ कर साली से जमशेदपुर ले जाकर शादी कर ली।यह घटना मीरगंज थाना इलाके की है। बीते 24 अक्टूबर को विजयादशमी की शाम जीजा ससुराल पहुंचा था। देर शाम नाबालिग साली को मेला घूमाने के बहाने उसे लेकर गायब हो गया। 5 साल पहले ही युवक ने मीरगंज थाना क्षेत्र के चिकनी डुमरिया की रहने वाली 22 वर्षीय पूनम कुमारी से शादी हुई थी। पूरे मामले से पर्दा तब उठा, जब सास मामले की शिकायत लिए सोमवार दोपहर मीरगंज थाना पहुंची। आरोपी जीजा मनोरंजन कुमार

घटना को लेकर सास जया देवी ने बताया कि 5 साल पहले साल 2018 में बड़े ही धूमधाम से धमदाहा प्रखंड के मीरगंज थाना क्षेत्र के चिकनी डुमरिया गांव के वार्ड 10 स्थित घर से बड़े ही धूमधाम से अपनी मंझली बेटी पूनम की शादी मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र के फुलौत गांव निवासी सूचो शर्मा के 27 वर्षीय बेटे मनोरंजन कुमार से हुई थी। शादी के करीब ढाई साल तक सब कुछ ठीक रहा।

दोनों को ढाई साल का एक बेटा और 7 महीने की एक बेटी भी है। बच्चों को लेकर उनके दामाद का ससुराल आना जाना बढ़ गया। इसी दौरान दामाद मनोरंजन उनकी नाबालिग बेटी के करीब आ गया। जिस कारण छोटी सी बात पर अपनी पत्नी के साथ गाली गलौज और मारपीट करता रहता था।

दामाद जब कभी ससुराल आता छोटी बेटी को घुमाना फिराने, यहां तक की स्कूल छोड़ने और लाने भी जाता।हालांकि उनके बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है, इस बात की जरा सी भी भनक उन्हें नहीं लगी।

बताया कि दुर्गा पूजा को लेकर दामाद विजयादशमी के दिन ससुराल चिकनी डुमरिया पहुंचा था। साली को मेला दिखाने के बहाने विजयादशमी की शाम बाइक से निकला। इसके बाद काफी रात हो जाने के बाद भी जब वह नहीं लौटा तो घर वालों को फिक्र हुई। जिसके बाद सभी खोजबीन में जुटे। अगले दिन फोन पर दामाद ने बताया कि वह उनकी छोटी बेटी से प्यार करता है। उसने साली की मांग भर दी है। गले में मंगलसूत्र भी पहना दिया है। आगे वो उसी के साथ रहेगा। इसके बाद उसने फोन ऑफ कर लिया।

फिर दामाद के घर वालों से संपर्क किया और फोन कर पूरी बात बताई। जिसके बाद मालूम चला कि वह किशोरी को भागकर जमशेदपुर स्थित किराए में मकान गया है। दामाद जमशेदपुर स्थित एक कारखाने में काम करता है। काफी प्रयासों के बाद भी जब वह घर वापस नहीं लौटा तो सोमवार शाम उनकी ओर से मीरगंज थाना पहुंचकर दामाद के खिलाफ लिखित शिकायत दी गई है।

घटना के संबंध में मीरगंज थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने कहा कि पीड़िता की माँ जया देवी की ओर से दामाद के खिलाफ किशोरी को लेकर भागने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस युवक की गिरफ्तारी में लगी है।