फेसबुक पर युवक को चार बच्चों की माँ से हुआ प्यार, महिला को खोजता हुआ युवक पहुंच गया झारखण्ड…..

पलामू। उत्तर प्रदेश के रामपुर के रहने वाले एक युवक को झारखण्ड के पलामू की एक महिला के साथ फेसबुक पर प्यार हो गया।महिला चार बच्चों की माँ है।कुछ दिनों पहले युवक महिला को पलामू से दिल्ली लेकर भाग गया था। पलामू से महिला के परिजन दिल्ली पहुंच गए और महिला को वापस ले आए, लेकिन युवक दोबारा महिला को ढूंढता हुआ पलामू पहुंचा है। युवक का आरोप है कि महिला के परिजन उसकी पिटाई करते हैं। वह महिला का रोते हुए ऑडियो सबको सुना रहा है।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के रामपुर के सुनील सक्सेना नामक युवक की फेसबुक के माध्यम से पलामू के उंटारी रोड थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला के साथ दोस्ती हुई थी। महिला का ससुराल उंटारी रोड में है,जबकि महिला का मायका कोलकाता में है। महिला चार बच्चों की माँ है। सुनील सक्सेना और महिला काफी दिनों तक फेसबुक पर बात करते रहे थे।सुनील सक्सेना करीब छह महीने पहले पलामू के उंटारी रोड के इलाके में पहुंचा था और महिला को लेकर फरार हो गया था।महिला के परिजन ढूंढते हुए दिल्ली पहुंच गए थे। महिला काफी दिनों तक सुनील सक्सेना के साथ दिल्ली में रही थी।बाद में महिला युवक के साथ मुरादाबाद चली गई थी। परिजन उसे खोजते हुए दिल्ली गए थे और करीब 15 दिनों पहले उसे वापस उंटारी रोड लेकर लौटे हैं।

महिला ने युवक सुनील सक्सेना को कॉल कर बताया कि उसे परिजन पिटाई कर रहे हैं। इसके बाद युवक दोबारा पलामू पहुंचा है।युवक मेदिनीनगर टाउन थाना पहुंचा और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी।लेकिन पुलिस ने युवक को पूरी कानूनी पहलू के बारे जानकारी दी और बताया कि बिना तलाक के दूसरी शादी अवैध है।