शादीशुदा महिला को दीदी के देवर से हुआ प्यार:पति ने आपत्तिजनक स्थिति में प्रेमी के साथ देखा तो छोड़ दिया; अब प्रेमी शादी से मुकर रहा,जबरन गर्भपात कराया….

इंटरनेट खबर:बिहार के समस्तीपुर में एक शादीशुदा महिला को अपनी दीदी के देवर से प्यार हो गया। मुलाकातों का सिलसिला बढ़ा तो दोनों करीब आ गए। महिला का कहना है कि शादी की बात कहकर उसका प्रेमी 2 साल तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब वो गर्भवती हुई तो प्रेमी ने उसे जबरन दवा खिला दी।

2020 में उसकी शादी हुई थी लेकिन 2021 में पति ने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद उसे छोड़कर चला गया। महिला का कहना है कि अब उसका प्रेमी भी शादी से इनकार कर रहा है। पीड़िता ने थाने में मामले की शिकायत की है।ताजपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती का कहना है कि मोहनपुर ओपी के दशहरा गांव में उसकी दीदी का ससुराल है। वो अक्सर दशहरा गांव आया जाया करती थी। इसी दौरान दीदी के चचेरे देवर मुकेश कुमार से उसकी नजदीकियां बढ़ गई।दोनों चोरी छिपे इधर-उधर मिलने लगे। दोनों शारीरिक संबंध भी अक्सर बनाने लगे। इसी बात की जानकारी युवती के पति को लगी तो दोनों में विवाद हो गया और उसके बाद पति ने उससे रिश्ता तोड़ लिया।

गर्भवती हुई तो दवा देकर कराया गर्भपात

युवती का कहना है कि शारीरिक संबंध बनाए जाने के कारण वह गर्भवती हो गई। जब उसने मुकेश को इसके बारे में बताया तो उसने गर्भपात वाली दवा जबरन खिला दी। जल्द ही शादी कर लेने का झांसा देकर उसके बाद भी मुकेश संबंध बनाता रहा।

पंचायत में फैसला नहीं हुआ, तो थाने में शिकायत की

अब जब युवती शादी के लिए दबाव देने लगी तो मुकेश शादी से साफ इनकार करने लगा है। इस मामले को लेकर गांव में पंचायत भी बैठी। लेकिन इस मामले का समाधान नहीं हो पाया। जिसके बाद शनिवार शाम युवती ने मोहनपुर ओपी में मुकेश पर शादी का झांसा देकर दो सालों तक शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है।

इदर,मोहनपुर ओपी अध्यक्ष सह इंस्पेक्टर केसी भारती ने बताया कि ताजपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने अपनी दीदी के चचेरे देवर पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।