प्रेम संबंध का खौफनाक अंत:प्रेमिका ने प्रेमी से सम्बन्ध तोड़ा तो प्रेमी ने कर दी चाकू गोदकर हत्या,पुलिस ने किया गिरफ्तार…

धनबाद।झारखण्ड में धनबाद जिले के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के श्री राम प्लाजा में एक निजी कंपनी के ऑफिस में सोमवार को 27 वर्षीय निशा नामक युवती का शव बरामद हुआ था।मामले का धनबाद पुलिस ने खुलासा कर दिया है।इस संबंध में डीएसपी अरविंद बिन्हा ने बताया कि निजी म्यूचल फंड कंपनी के मैनेजर नीरज आनंद और निशा के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था,जबकि नीरज आनंद पहले से ही शादीशुदा था।साथ ही निशा भी शादीशुदा थी। एक महीने पहले ही निशा की शादी हुई थी। शादी के बाद निशा ने निजी म्यूचल फंड कंपनी में नौकरी छोड़ दी थी।

डीएसपी अरविंद बिन्हा ने बताया कि निशा निजी म्यूचल फंड कंपनी में अक्टूबर 2022 तक कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत थीं, जबकि नीरज आनंद निजी म्यूचल फंड कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत है। दोनों श्री राम प्लाजा में निजी म्यूचल फंड कंपनी में एक साथ काम करते थे।पुलिस का कहना है कि इस दौरान दोनों एक-दूसरे के संपर्क में आए थे।इसके सबूत भी पुलिस को हाथ लगे हैं। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच सात दिसंबर 2023 को निशा का विवाह गया। विवाह के बाद निशा ने नौकरी छोड़ दी। विवाह के बाद नौकरी छोड़ने के साथ ही निशा ने नीरज आनंद के साथ चला आ रहा प्रेम संबध भी तोड़ दिया।

पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि नीरज ने रविवार को निशा को अपने ऑफिस में बुलाया था और सोमवार को निशा का शव म्युचल फंड ऑफिस से बरामद हुआ था। इस दौरान दोनों के बीच विवाद हुआ और नीरज ने निशा की चाकू गोदकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने निजी म्यूचल फंड कंपनी के मैनेजर नीरज आनंद को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही हत्या में प्रयुक्त चाकू भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस मामले में आगे की छानबीन में जुट गई है।