प्रेमिका के इनकार से सनक गया प्रेमी, सनकी प्रेमी ने प्रेमिका की बहन की हत्या कर दी…

 

गोड्डा।झारखण्ड के गोड्डा जिले में प्रेम प्रसंग में एक बच्ची की हत्या हुई है।गोड्डा के देवडांड़ थाना क्षेत्र कर्णपुरा रस्सी टोला गांव में एक 4 वर्षीय बच्ची की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। जिसमें आरोपी ने हत्या की वजह जो बताई वो रोंगटे खड़े कर देने वाला है।प्रेमिका ने शादी से इनकार कर दिया।इसी गुस्से में आकर प्रेमी ने गर्लफ्रेंड की बहन का कत्ल कर दिया।पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि 4 वर्षीय लड़की की हत्या का मामला पुलिस के समक्ष 29 अक्टूबर को सामने आया।जिसमें ये बात सामने आई कि बच्ची की हत्या धारदार हथियार से काट कर की गई है।गोड्डा एसपी नाथू सिंह मीणा ने टीम गठित कर त्वरित अनुसंधान का आदेश दिया। जिसमें ये बात सामने आई कि आरोपी परमेश्वर मुर्मु (उम्र 19 वर्ष) का प्रेम प्रसंग एक लड़की के साथ था।हालांकि बाद में लड़की ने शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद लड़के ने सब्जी काटने वाले धारदार हसुआ से प्रेमिका की छोटी बहन (4 वर्ष) की काट कर निर्मम हत्या कर दी।आरोपी भी उसी गांव का रहने वाला है।

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।इसके साथ ही हत्या में इस्तेमाल हथियार और घटना के वक्त इस्तेमाल किया गया आरोपी का जूता भी बरामद कर लिया गया है।इस सनसनीखेज हत्याकांड ने लोगों को हिलाकर रख दिया है। सिरफिरे आशिक की दरिंदगी की चर्चा हर तरफ हो रही है।लोग इस घटना की तीखी निंदा कर रहे हैं।