जमशेदपुर में एक युवक ने प्रेमिका से शादी के लिए की बेटे की हत्या,पत्नी को भी रास्ते से हटाने की थी योजना…

 

जमशेदपुर।झारखण्ड के जमशेदपुर शहर के परसुडीह थानांतर्गत खाखड़ीपाड़ा में रहने वाले अजय नामता ने प्रेमिका से शादी करने के लिए अपने पौने दो साल के बेटे सूर्यांश की हत्या कर दी।अजय ने शनिवार की रात दो बजे घर में सो रहे बेटे को गोद में उठाया और सामने के तालाब में ले जाकर फेंक दिया। सुबह सूर्यांश का शव बरामद किया गया।अजय ने बेटे के बाद पत्नी की हत्या करने की योजना बनायी थी।हालांकि, पूछताछ में सच सामने आने के बाद पुलिस ने अजय नामता को गिरफ्तार कर लिया।अजय नामता मूल रूप से गोपालपुर, कटिनपड़ा, घाटशिला का निवासी है।पत्नी नम्रता नामता के बयान पर अजय नामता के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गयी है। अजय नामता टाटा मोटर्स कंपनी में ठेकेदारी का काम करता है।

पुलिस के अनुसार शनिवार की रात बेटे को तालाब में फेंककर अजय घर आया और पत्नी के साथ सो गया।कुछ देर में उसने पत्नी को उठाया और बच्चे के गायब होने की जानकारी दी। पत्नी नम्रता के साथ वह बेटे की तलाश का दिखावा करता रहा। सुबह बच्चे का शव तालाब में तैरता मिला।पूछताछ में पहले तो अजय ने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया, लेकिन बाद में अपराध स्वीकार कर लिया।

कंपनी में साथ काम करने वाली युवती से है संबंध

अजय ने पुलिस को बताया कि उसने नम्रता से साल 2020 में प्रेम विवाह किया था। अब वह नम्रता को पसंद नहीं करता। नौकरी के दौरान कंपनी में काम करने वाली एक लड़की से उसे प्रेम हो गया है।वह उससे शादी करना चाहता था।वह उसके साथ रहना चाहता था।इस कारण उसने पत्नी और बेटे को रास्ते से हटाने की योजना बनायी। पहले बेटे की हत्या की।उसके बाद पत्नी को मारने की योजना थी।