मछ्ली मारने पहुँचे युवक की नजर तालाब के बाहर बिखरे कपड़े पर पड़ी,तालाब के अंदर मिली लाश,पुलिस छानबीन में जुटी

 

 

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले के निमियाघाट थाना इलाके के इसरी बाजार के पम्पू तालाब में एक व्यक्ति की लाश मिली है। मामले की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई।लोगों ने फौरन मामले की सूचना पुलिस को दी।जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को तालाब से निकलवाया।इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। खबर लिखे जाने तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी थी।पुलिस शव की पहचान करने में जुटी थी।

दरअसल, रविवार को एक युवक पम्पू तालाब में मछली मारने पहुंचा था।यहां पर उसकी नजर तालाब के बगल अवस्थित चट्टान पर एक पैंट और एक टी शर्ट पर पड़ी।हालांकि आसपास कोई व्यक्ति नहीं दिखा।काफी देर तक जब कोई भी व्यक्ति कपड़ा लेने नहीं पहुंचा तो उसने इधर उधर नजर दौड़ाना शुरू किया। इसी क्रम में उसकी नजर तालाब के पानी में एक लाश पर पड़ी।

इसके बाद शख्स ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए।शव मिलने की सूचना निमियाघाट थाना की पुलिस को दी गई।सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और स्थानीय लोगों की सहायता से शव को तालाब से बाहर निकाला गया।इस दौरान मृतक की पहचान करने का प्रयास किया गया, लेकिन किसी ने भी मृतक को नहीं पहचाना।

दूसरी तरफ गिरिडीह के पचम्बा थाना क्षेत्र के करहरबारी में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट की इस घटना में एक महिला समेत दो लोग घायल हो गए हैं. दोनों पक्षों ने थाना में आवेदन दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।