होटल से पकड़े गए पांच जोड़े,एक नाबालिग लड़की बोली- जबरन बुलाया,पुलिस ने होटल मैनेजर को गिरफ्तार कर भेजा जेल,कभी इसी बिल्डिंग में चलता था हाईप्रोफाइल मनीषा दयाल वाला आसरा गृह….

 

पटना।बिहार की राजधानी पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के नेपाली नगर के महावीर कॉलोनी रोड नंबर 58 स्थित होटल ओयो शुभ मंगल में राजीव नगर की पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस ने होटल के कमरों से पांच कपल का पकड़ा। ये सभी इसी इलाके के आसपास के रहने वाले हैं। इनमें चार जोड़े बालिग थे। उनके परिजनों को बुला कर छोड़ दिया गया। एक जोड़ा जो नाबालिग था।दोनों बारहवीं में पढ़ते हैं। लड़की ने पुलिस को देखते कहा कि मैं अपनी मर्जी से नहीं आई हूं। मुझे जबरदस्ती यहां लाया गया है। लड़के ने जबरदस्ती मुझे यहां बुलाया और कमरे में गलत हरकत कर ही रहा था कि पुलिस आ गई। बताया जाता है कि जिस बिल्डिंग में ये कार्य हो रहा था यह बिल्डिंग 2018 में भी चर्चा में आया था। आसरा गृह के नाम पर चल रहे खेल से पर्दा हटा था और मनीषा दयाल नामक महिला को पुलिस ने अरेस्ट किया था।

इधर नाबालिग लड़की ने पुलिस को लिखित बयान दिया कि लड़का मेरे मोहल्ले में ही रहता है। मुझे एक महीने से ब्लैकमेल कर रहा था। मैं तंग आ गई थी। लड़का कहता था, तुम्हारी प्राइवेट फोटो मेरे पास सब को दिखा दूंगा। इसी बात को खत्म करने और बातचीत के लिए लड़के ने उसे होटल में बुलाया था। जैसे ही मैं कमरे में आई लड़का उसके साथ आपत्तिजनक हरकत करने लगा। तभी पुलिस पहुंच गई। अगर पुलिस समय पर नहीं आती तो मेरा रेप हो सकता था।इसके बाद पुलिस ने नाबालिग के बयान पर नाबालिग लड़के, होटल के मैनेजर अविनाश कुमार और होटल के मालिक पटेल नगर निवासी विकास सिंह पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

नाबालिग लड़के और मैनेजर अविनाश को पुलिस ने पकड़ लिया है। पूछताछ के बाद नाबालिग लड़के को बाल सुधार गृह भेजा गया है। वहीं अविनाश को जेल भेज दिया गया। इधर शनिवार को किशोरी का मेडिकल कराया गया। थानेदार रमन कुमार ने कहा कि किशोरी के बयान पर केस किया गया है।

रजिस्ट्रर मेनटेन नहीं करते थे होटल वाले

पुलिस ने होटल के रजिस्टर, सीसीटीवी कैमरा और वीआर को जब्त कर लिया है। मैनेजर और होटल मालिक नामजद अभियुक्त हैं। होटल मालिक की तलाश में छापेमारी चल रही है।जिस जगह पर यह होटल संचालित हो रहा है, वहां आसपास और भी घर हैं। होटल में जाने के लिए पक्की सड़क भी नहीं है । स्थानीय लोगों के अनुसार यहां हमेशा लड़कियों और लड़कों का आना जाना लगा रहता था। सुबह से देर रात तक यहां अड्डा बन गया था। जिससे आसपास के लोगों को परेशानी होती थी। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मिल कर इसको बंद कराने का फैसला लिया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने लड़की और लड़कों के आने के समय पुलिस को सूचना दी।