Ranchi:लिफ्ट का बटन दबाया तो दरबाजा खुल गया,लिफ्ट नीचे ही थी,बिना देखे लिफ्ट में घुस गया व्यक्ति,गिरने से हुई मौत….

 

राँची। राजधानी राँची में हुए लिफ्ट हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई।हादसा चुटिया थाना क्षेत्र के निवारपुर में हुआ है।मामले में यूडी केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। यह घटना चुटिया थाना क्षेत्र के अनंतपुर स्थित समृद्धि अपार्टमेंट में लगे लिफ्ट में हादसा हुआ है। जिसमें एक शख्स की मौत हो गई।मरने वाले का नाम शैलेश प्रसाद श्रीवास्तव है और वह निवारपुर स्थित अपार्टमेंट समृद्धि इनक्लेव में एक रिश्तेदार के यहां श्राद्ध कार्यक्रम में आये हुए थे। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शुक्रवार को शैलेश श्राद्ध कार्य को लेकर ऊपर नीचे होकर काम कर रहे थे।वे तीसरे फ्लोर पर थे।वहां से ग्राउंड फ्लोर जाने के लिए उन्होंने लिफ्ट बुलाई। लिफ्ट का बटन दबाया तो दरवाजा खुल गया। शैलेश लिफ्ट में जाने लगे, लेकिन उन्होंने यह नहीं देखा कि केवल दरवाजा खुला है, लिफ्ट नीचे ही है। बिना देखे घुसने की वजह से शैलेश नीचे गिर गए।

लिफ्ट में गिरने की वजह से शैलेश बुरी तरह से घायल हो गए।उन्हें काफी चोट लगी। शैलेश के गिरने की आवाज सुनकर लोग बाहर निकले।आनन-फानन में उसे मेन रोड स्थित राज अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। उसके बाद पुलिस ने शनिवार को शव परिजनों को सौंप दिया। मामले में यूडी केस दर्ज किया गया।