Ranchi:नाबालिग बच्चियों को नींद की गोली खिला दुष्कर्म करने की कोशिश,पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को किया गिरफ्तार

 

राँची।राजधानी राँची के धुर्वा थाना क्षेत्र के सिठियो इलाके में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की कोशिश का मामला प्रकाश में आया है। हालांकि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम सतीश मिं  बताया जा रहा है। वह फुटबॉल कोच है। नाबालिग बच्चियों व बच्चों को वह फुटबॉल भी सिखाता है साथ ही वह ट्यूशन पढ़ाने का भी काम करता है। पुलिस के अनुसार घटना 26 अक्टूबर की शाम की है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार,फुटबॉल कोच सतीश के पास फुटबॉल सीख रही दो बच्चियों में से दो नाबालिग को ट्यूशन भी पढ़ाते थे। ट्यूशन पढ़ाने के बाद आरोपी ने दोनों नाबालिगों को कहा कि उनका पैर काफी कमजोर है जो फुटबॉल खेलने के लिए ठीक नहीं है। पैर को मजबूत करना होगा, इसलिए उन्हें दवा खानी होगी। उसके घर ट्यूशन पढ़ने आई दोनो नाबालिग को उसने खाने के िलए दो टैबलेट दिए। उसने कहा कि इसे खाने से उनका पैर मजबूत होगा। जैसे ही दोनों नाबालिग बच्चियों ने उसके दी हुई गोली को खाया उनका सिर भारी होने लगा। इसका फायदा उठाकर सतीश मिंज उनमें से एक के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। लेकिन नाबालिग लड़कियों ने उसे धक्का दे दिया और शोर मचाने लगी। इसी दौरान आसपास के लोग वहां जुट गए। उसके बाद सतीश भाग गया।नाबालिग के परिजन ने धुर्वा थाना पहुँचकर मामले की जानकारी दी।उसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।हालांकि पुलिस इस मामले में ज्यादा कुछ बताने को तैयार नहीं हुए।

इधर सूचना ये भी है कि मामला को रफा दफा कर आरोपी को छोडाने की भी कोशिश बहुत हुई है।लेकिन हटिया डीएसपी और थाना प्रभारी ने किसी की नही सुनी है।मामला दर्ज लिया और आरोपी को कल जेल भेज दिया जाएगा।