Ranchi: पिठौरिया थाना क्षेत्र में लगातार दूसरे दिन अवैध शराब के खिलाफ चलाया अभियान,नष्ट किया गया शराब,अवैध शराब भट्टी को ध्वस्त किया गया

राँची।पिठौरिया थाना प्रभारी ने लगातार दूसरे दिन अवैध देशी शराब के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान सिमल टोली में शुक्रवार की सुबह छापेमारी अभियान चलाकर अवैध शराब भट्टी को ध्वस्त किया गया। इस दौरान पिठौरिया थाना प्रभारी विनय कुमार यादव मौके पर मौजूद थे। थाना प्रभारी ने लगातार दूसरे दिन अवैध शराब के कारोबार को लेकर अभियान चलाया है। पुलिस की सक्रियता से पिठौरिया थाना क्षेत्र में अवैध शराब कारोबारियों के बीच खौफ पैदा हो गया है।

एसएसपी ने दी है सख्त चेतावनी

बता दें एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने सभी थाना प्रभारियों को सख्त हिदायत दी है कि किसी भी हाल में अवैध शराब का कारोबार नहीं होने देना है। एसएसपी के आदेश के बाद पिठौरिया थाना प्रभारी लगातार अभियान चला रहे हैं और अवैध शराब कारोबारियों पर शिकंजा कसने का प्रयास कर रहे हैं।

पिठौरिया के लोहरिया टोली में गुरुवार को भी अवैध देसी शराब को लेकर पुलिस ने कार्रवाई की। थाना प्रभारी विनय कुमार के नेतृत्व में टीम ने छापेमारी कर लगभग पांच क्विंटल जावा महुआ नष्ट किया। इसको बनाने में प्रयुक्त होने वाले सामानों को भी नष्ट किया गया।