Ranchi:आदिवासी युवती के घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास,विरोध करने पर तीन लोगो ने महिला के पति का हाथ तोड़ा,घटना के 10 दिन बीतने के बाद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

डीजीपी साहेब कैसे रहेंगी महिलाएँ सुरक्षित:-आदिवासी युवती के घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर तीन लोगो ने महिला के पति का हाथ तोड़ा

डर से युवती व उसका पति खरसीदाग स्थित घर छोड़ भाग गए लोहरदगा,राँची पुलिस नहीं कर पा रही है तीनों आरोपियों को गिरफ्तार

राँची।एक तरफ डीजीपी महिलाओं की सुरक्षा पर सख्ती बरतने की बात कहते है।।वही दूसरी ओर खुलेआम घर मे घुसकर दुष्कर्म का प्रयास किया जा रहा है। ताज़ा मामला नामकुम के खरसीदाग ओपी क्षेत्र के पिंडराकोम, महली टोली का है। यहा की रहने वाली आदिवासी युवती के साथ घर में घुसकर जबरन दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया। युवती ने जब विरोध किया और शोर मचाया तो उसके पति बीच बचाव के लिए आए। लेकिन आरोपी ने अपने भाई व एक अन्य साथी को युवती के घर में घुसा उसके पति का हाथ तोड़ डाला। हद तो तब हो गई जब आरोपियों ने मारपीट करने के बाद पीड़ित को धमकी दी कि किसी को बताया तो जान से मार देंगे। डर से पीड़ित आदिवासी युवती व उसका पति घर छोड़ लोहरदगा अपने गांव भाग गए। इलाज कराने के बाद पति पत्नी दो दिन बाद लोहरदगा से लौटे जरूर लेकिन डर से उस दिन भी अपने घर नहीं गए। फिर खरसीदाग थाना में जाकर तीनों आरोपियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई। लेकिन घटना के 10 दिन बीतने के बाद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोपी अपने भाई और दोस्त को लेकर आया, फिर की मारपीट और दी धमकी

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार 16 अक्टूबर की रात करीब 10.30 बजे युवती अपने घर में कमरे में थी और लूडो खेल रही थी। कमरे का दरवाजा सटा हुआ था। उसके पति दूसरे कमरे में थे। इसी दौरान अचानक एक आरोपी वरुण महतो उसके कमरे में घुस गया। कमरे का दरवाजा बंद कर दिया। फिर उसे पकड़ पलंग पर पटक दिया और उसके नाजुक अंगों को पकड़ने लगा। युवती ने शोर करना शुरू किया तो उसके पति बगल के कमरे से आए। आरोपी वरुण महतो को मारने के लिए डंडा उठाया तो वह भाग गया। कुछ ही देर बाद वह अपने भाई अरुण महतो और एक अन्य साथी परमजीत सिंह को लेकर पीड़ित के घर में घुसा। तीनों में मिलकर पीड़ित युवती के पति की जमकर पिटाई कर दी और हाथ तोड़ दिया। मारपीट में पीड़िता के पति के सिर और बदन में भी काफी चोटें आई। तीनों ने जाते जाते धमकी दी कि किसी को इस संबंध में जानकारी दी तो जान से मार देंगे। इसके बाद पीड़िता व उसका पति डर से अगले दिन सुबह अपने किराएदार सुनील के घर लोहरदगा चले गए। जहां सदर अस्पताल में पीड़िता के पति का इलाज कराया गया। इस पूरी घटना को पीड़िता के किराएदार ने भी देखा है।

गिरफ्तारी के लिए की जा रही है छापेमारी

तीनों आरोपी प्राथमिकी दर्ज होने के बाद फरार है। विगत दो दिनों से पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। जल्द ही तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।-बैजनाथ कुमार ,प्रभारी खरसीदाग ओपी