अपराध: धनबाद के राजगंज में मिला दिहाड़ी मजदूर का तीन टुकड़ों में कटा हुआ शव

धनबाद : धनबाद के राजगंज थाना क्षेत्र में दिहाड़ी मजदूर का शव तीन टुकड़े में मिलने से सनसनी फैल गई. शव देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि निर्मम तरीके से उसकी हत्‍या कर शव को कुएं में फेंक दिया गया. तीन टुकड़े में शव मिलने की जानकारी के बाद मौके पर स्‍थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

क्‍या है पूरा मामला

धनबाद के अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र राजगंज थाना क्षेत्र के दलदली गांव में 40 वर्षीय चंद्रकांत टूडू नामक दिहाड़ी मजदूर का शव गांव के कुएं में मिला. शव तीन टुकड़े में बंटा हुआ है. जिसे देख यह प्रतीत होता है कि किसी ने तेज धारदार हथियार से हत्या कर शव को कुएं में डाल दिया और सर धड़ से अलग कर अपने साथ ले गए. ग्रामीणों ने इसकी सूचना राजगंज थाना को दी. राजगंज पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच धनबाद भेज दिया है.

कल से गायब था मृतक, राजगंज थाना में गुमसुदगी की दर्ज करायी गई थी शिकायत

मृतक की पत्नी ने बताया कि चंद्रकांत कल से ही गायब था. इसकी तलाश के लिए राजगंज थाना को लिखित शिकायत की गई थी. आज सुबह जानकारी मिली कि हमारे पति गांव के ही कुआं में मरा पड़ा हुआ है. पुलिस और ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाला गया. चंद्रकांत पहले मुंबई में मजदूरी करता था. लॉकडाउन के कारण अपने घर लौटा था. पुलिस का कहना है कि पूछताछ की जा रही है. हत्या के कारणों का पता लगाने में पुलिस जुटी है.