#jharkhand:क्लब परिसर में शराब पीने से मना किया तो युवकों ने स्थानीय लोगों से की मारपीट,भीड़ जुटने पर पिस्टल लहराकर भाग निकला..

धनबाद।धनबाद के अंबेडकर क्लब में असामाजिक तत्वों को शराब पीने से मना करने पर लोगों की पिटाई करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं असामाजिक तत्वों द्वारा लोगों में खौफ पैदा करने के लिए मौके पर पिस्टल भी लहराया गया है।

दरअसल धनबाद के सुदामडीह थाना क्षेत्र के एनबीसीसी कॉलोनी स्थित बाबा भीम राव अंबेडकर क्लब में कुछ युवक बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान वहां से गुजर रहे एक बुजुर्ग ने जब उन आपराधिक किस्म के लड़कों को वहाँ शराब पीने से मना किया गया तो युवक आक्रोशित हो गए और बुजुर्ग व्यक्ति के साथ मारपीट करने लगे। यही नहीं कॉलोनी के लोगों ने इसका विरोध किया तो उन युवकों ने उनकी भी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद जब वहां भीड़ बढ़ने लगी तो उन युवकों ने लोगों में खौफ पैदा करने के लिए बंदूक लहराना शुरू कर दिया। इसके आड़ मौका देखकर सभी युवक मौके से फरार हो गए।

वहीं लोगों का कहना है कि बाबा साहब के माला को उन युवकों के तरफ से तोड़ा गया। युवकों ने बाबा साहब की प्रतिमा को अपमानित करने का काम किया है। स्थानीय लोगों ने इस बाबत स्थानीय थाने में मामला दर्ज करा दिया है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस भी इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।