Jharkhand:युवती ने पहले होटल में कमरा बुक कराई,फिर दुपट्टा का फंदा बनाकर लटक गई,जांच में जुटी है पुलिस

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो शहर के सेक्टर-4 स्थित आनंदा होटल में एक 25 वर्षीय युवती का कमरा नंबर 303 में पंखे से दुपट्टे के सहारे झूलता हुआ लाश मिला।युवती का शव मिलने से होटल में हड़कम्प मच गया।बताया जा रहा है कि घटना की जानकारी उस वक्त मिली जब होटल का कर्मी रूम सर्विस देने कमरे में पहुंचा।वहीं होटल में शव मिलने की सूचना सेक्टर 4 पुलिस को दी गई।सेक्टर 4 पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।इधर घटना के बाद मृतक युवती के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं।वहीं कमरे से युवती का लिखा एक सुसाइड नोट भी मिला है।इसमें सत्येंद्र नाम के व्यक्ति का जिक्र है जिसके द्वारा बदनाम करने की बात लिखी गई है।

जानकारी के मुताबिक मृतका ट्यूशन पढ़ने की बात कहकर घर से निकली थी जो यूपीएससी की तैयारी कर रही थी।बताया जा रहा है कि सुबह लगभग 5 बजे सेक्टर 9 की रहने वाली मृतिका श्वेता कुमारी आनंदा होटल पहुंची।जहां उसने यह कहते हुए कमरा लिया उसके पिता बोकारो से रिटायर्ड हुए हैं और धनबाद में रहते हैं ।उनके कुछ कागजात का काम कराने के लिए यहां आई है।उसके बाद उसे होटल वालों ने आधार कार्ड लेकर कमरा दे दिया।जब रूम सर्विस देने कर्मी कुछ देर बाद कमरे में पहुंचा तो देखा कि युवती अपने दुपट्टे से पंखे के सहारे झूल रही है।तब इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई ।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर परिजनों को सूचना दे दी।घटना की सूचना के बाद परिजन होटल पहुंचे। पुलिस पूरे मामले की जांच हुई है। परिजनों ने बताया कि मृतिका केयूपीएससी की तैयारी कर रही थी।

सेक्टर 4 थाना प्रभारी विनोद गुप्ता ने बताया कि परिजनों ने अभी किसी के ऊपर शक जाहिर नहीं किया है ऐसे में पुलिस मामले की जांच कर रही है।