महिला सिपाही हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में जुटी है पटना पुलिस, रडार पर एक एसएसबी का जवान…पति ने आरोप लगाया था कि एसएसबी जवान से पत्नी का अवैध सम्बन्ध था…..

 

बिहार की राजधानी पटना में महिला सिपाही की होटल में गोली मारकर हत्या मामले में पटना पुलिस अब एसएसबी जवान से पूछताछ की तैयारी में है। महिला सिपाही के पति गजेन्द्र को भी रिमांड पर लेकर पूछताछ की तैयारी चल रही है। घटना को लेकर मृतक शोभा के पति ने खुलासा किया था कि उसकी पत्नी का एसएसबी के जवान के साथ अफेयर चल रहा था।गजेन्द्र ने पुलिस पूछताछ शोभा की बहन मुन्नी दीदी के नाम का भी खुलासा किया है। गजेन्द्र के मुताबिक शोभा अपनी दीदी मुन्नी के सामने ही एसएसबी जवान धीरज से बात किया करती थी। बताया जाता है कि पुलिस मुन्नी से भी पूछताछ कर सकती है।

सीडीआर खंगाल रही पुलिस

फिलहाल पुलिस एसएसबी के जवान धीरज के मोबाइल और मुन्नी के मोबाइल के सीडीआर की जांच जुटी हुई है। शोभा का मोबाइल भी जांच के लिए भेजा गया है। क्योंकि गजेंद्र लगातार पुलिस के सामने यह बता रहा था कि पत्नी की हत्या मैंने नहीं की है। शोभा खुद हथियार लेकर आई थी।

पुलिस के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के मीनाक्षी होटल में 16 अक्टूबर को शोभा पटना आई थी। 17 अक्टूबर को गजेंद्र पत्नी से मिलने पहुंचा था। इस बीच पति पत्नी के बीच धीरज को लेकर झगड़ा हुआ था। लेकिन इसके बाद गजेंद्र जहानाबाद चला गया और 19 अक्टूबर को पटना पहुंच कर होटल मीनाक्षी में 303 नंबर कमरा पत्नी शोभा के नाम से गजेंद्र ने बुक कराया। 20 अक्टूबर को दोनों में झगड़ा हुआ । उसके बाद गजेंद्र ने शोभा को गोली मार मारकर हत्या कर दी। हालांकि, पुलिस फिलहाल दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है।

फिलहाल कोतवाली थानाध्यक्ष संजीत कुमार इस केस के अनुसंधानकर्ता ने बताया कि जांच जारी है। बरामद देसी कट्टा के एफएसएल के लिए भेजा गया है और मोबाइल के सीडीआर जांच की रिपोर्ट का इंतजार है। जांच रिपोर्ट के बाद और भी कई मामले का खुलासा होने की उम्मीद जताई जा रही है।