धनबाद:पुलिस और अपराधियों के बीच एनकाउंटर,कुख्यात अपराधी प्रिन्स खान का एक शूटर घायल……

 

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद में पुलिस और अपराधियों के बीच मंगलवार की देर रात धनबाद के केंदुआडीह में मुठभेड़ हुई है इस एनकाउंटर में मोहम्मद छोटू नामक अपराधी को पुलिस की गोली लगी है।मोहम्मद छोटू को प्रिंस खान का शूटर बताया जा रहा है।सूचना तो यह भी मिल रही है कि बरोरा के थाना प्रभारी भी अपराधी की गोली से घायल हो गए हैं।हालांकि इसकी अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार की देर रात को मोहम्मद छोटू को लेकर पुलिस केंदुआडीह स्थित हाजरा बस्ती में पिस्टल बरामद करने गई थी।पुलिस को पिस्टल तो मिल गई लेकिन उसके बाद छोटू ने पुलिस पर हमला कर दिया।जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी छोटू पर फायरिंग की।उसके बाद उसे पकड़ लिया गया। घायल छोटू को धनबाद के एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

मोहम्मद छोटू ने कार सेंटर के मालिक को मारी थी गोली

बीते 29 अक्टूबर की रात धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के मटकुरिया रोड स्थित कार पार्ट्स की दुकान कार सेंटर के मालिक दीपक अग्रवाल को अपराधियों ने गोली मार दी थी।गोली उनकी गर्दन में लगी ठुड्ढी को चीरते हुए आर पार हो गई थी।घटना के बाद प्रिंस खान गिरोह के मेजर के नाम से ही एक पत्र वायरल सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। मेजर ने इस घटना की जिम्मेवारी लेते हुए कारोबारियों को धमकी दी थी, की जो भी रंगदारी नहीं देगा उसका यही अंजाम होगा।पत्र में कई कारोबारियों का भी नाम था। दीपक अग्रवाल को मोहम्मद छोटू ने ही गोली मारी थी।

चार अपराधी को एटीएस ने किया गिरफ्तार

धनबाद के मोटर पार्ट्स व्यवसायी दीपक अग्रवाल को गोली मारने में शामिल चार अपराधी को एटीएस ने किया गिरफ्तार. धनबाद पुलिस के सहयोग से एटीएस की टीम ने कार्रवाई करते हुए प्रिंस खान गिरोह के चार अपराधी को गिरफ्तार किया।गिरफ्तार हुए अपराधियों के निशानदेही पर एटीएस और धनबाद पुलिस की टीम अन्य अपराधियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।