देवघर:झारखण्ड एटीएस के जवान ने पिस्टल से गोली मारकर की आत्महत्या,राज्य में 24 घंटे में दो जवानों ने की आत्महत्या..

देवघर।झारखण्ड एटीएस के जवान ने पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर लिया। यह घटना शनिवार की देर शाम हुई है जहां एटीएस के जवान रंजीत कुमार पासवान ने आर मित्रा स्कूल स्थित पुलिस के अस्थाई आवास में खुद का पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर लिया। रंजीत कुमार देवघर में श्रावणी मेला ड्यूटी में तैनात था।घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस के वरीय अधिकारी पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटे हुए हैं।

गढ़वा जिला का रहने वाला था रंजीत कुमार पासवान

जानकारी के मुताबिक झारखण्ड एटीएस का जवान रंजित मूल रूप से गढ़वा जिले का रहनेवाला था। रंजीत पिछले एक महीने से देवघर श्रावणी मेला ड्यूटी पर था।सभी जवानों को आर मित्रा स्कूल स्थित अस्थायी पुलिस आवास में ठहराया गया था। यही अपने बेड पर रंजीत ने खुद को गोली मार ली जिस कारण उसकी तत्काल मौत हो गयी। रंजीत ने किस वजह से खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है अब तक इसके पीछे का सही वजह सामने नहीं आ पाया है।।

24 घंटे के अंदर दो जवानों ने की आत्महत्या

झारखण्ड के अलग-अलग जिलों में 24 घंटे के अंदर झारखण्ड पुलिस के दो जवान ने गोली मारकर आत्महत्या कर लिया. आत्महत्या की पहली घटना लोहरदगा जिले में हुई है, जहां जवान आशुतोष कुमार ने खुद के सर्विस पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली वहीं,दूसरी घटना देवघर में हुई है जहां एटीएस के जवान रंजीत कुमार पासवान ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली।