गढ़वा:निकलनी थी बहन की डोली,लेकिन निकली भाई की अर्थी,सड़क दुर्घटना में दो युवक की मौत

गढ़वा।बहन की आज डोली निकलने वाली थी,भाई की अर्थी उठी।ये घटना गढ़वा जिले के चिनिया की है जहां शनिवार देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। इसमें 2 युवकों की मौत हो गई। दुर्घटना का शिकार हुए युवकों में से एक के घर बहन की बारात आई हुई थी। आज रविवार की सुबह बहन की डोली निकलने वाली थी। दुर्भाग्य से भाई का अर्थी निकला। घटना चिनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बिलयती खैर में हुई।

बताया जा रहा है कि एक बाइक पर सवार दो युवकों ने रास्ते में खड़े ट्रक को देर रात टक्कर मार दी। इसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर ही इनकी मौत हो गई। यह घटना रात करीब 2 बजे घटी। सूचना पाकर चिनिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों शवों को कब्जे में लेकर थाने लाई ।सुबह दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।वहीं पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

बताया गया कि दोनों युवकों की पहचान चिनिया के टोला नेमना निवासी अरविंद सिंह उम्र 18 वर्ष पिता राम सुंदर सिंह तथा बिलैतीखैर के सुमेलवा टोला निवासी पहलवान सिंह उम्र 19 वर्ष पिता शिव नारायण सिंह के रूप में की गई। बताया गया कि दोनों युवक बाइक से एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान बाइक रास्ते में खड़ी ट्रक के पीछे से टकरा गई।
अरविंद के घर उसकी बहन की बरात आई हुई थी। वह रात करीब एक बजे तक बारातियों के स्वागत में जुटा रहा। इसके बाद वह अपने दोस्त के साथ एक दूसरी शादी में भाग लेने गया था। इसी दौरान दोनों युवक हादसे का शिकार हो गए। अरविंद के बड़े भाई रामप्रवेश सिंह ने बताया कि अपने समारोह में शामिल होने के बाद वह एक दूसरे कार्यक्रम में हिस्सा लेने गया था।

इधर थाना प्रभारी वीरेंद्र हांसदा ने बताया कि उन्हें दुर्घटना की सूचना ग्रामीणों ने दी। रविवार की सुबह सूचना पाकर चिनिया थाना परिसर में सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। पुलिस से मामले की जांच की मांग की गई। मरने वाले युवकों के परिवार के लोगों का हाल-बेहाल था।वहीं बहन की डोली के जगह भाई की अर्थी उठी।पूरा माहौल गमगीन हो गया।