बारात जा रही कार नदी में गिरा,दूल्हा सहित 9 बाराती की दर्दनाक मौत

कोटा।राजस्थान के कोटा जिले से एक दिल दहला देने वाला सड़क दुर्घटना की बड़ी खबर सामने आई है। जहां कोटा के नयापुरा पुलिया से चंबल नदी में कार अनियंत्रित होकर गिर गई। इस भयानक हादसे में 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंच कर राहत और बचाव का कार्य शुरू किया।


बारात उज्जैन जा रही थी, बस आगे निकल गई ये गाड़ी रास्ता भटक कर छोटे पुल पर आ गई और नियंत्रण से बाहर होकर नदी में गिर गई। 7 शव गाड़ी से और 2 शव रेस्क्यू ऑपरेशन में पानी से बरामद की गई हैं: केसर सिंह शेखावत, एसपी सिटी कोटा, राजस्थान

कोई भी कार में से जिंदा नहीं बच सका


दरअसल, यह भयानक हादसा शनिवार देर रात का बताया जा रहा है। जहां बारातियों से भरी कार तेज रफ्तार में नयापुरा के पास  चंबल नदी में जा गिरी। इसमें  दूल्हे सहित 9 बारातियों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त दूर-दूर तक कोई नहीं था। शायद इसलिए कोई भी व्यक्ति कार में से जिंदा नहीं बच सका। हादसे की जानकारी सुबह लगी और पुलिस गोताखोरों की टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंची। जिसके बाद  नदी में डूबे सभी लोगों के शव निकाले गए।

दुल्हन को लेने निकला था दूल्हा, लेकिन रास्ते में ही मौत

बता दें कि कार सवार बाराती शनिवार शाम चौथ का बरवाड़ा से उज्जैन जाने के लिए निकली थी। इस कार में एक ही परिवार के 9 लोग सवार थे, साथ में दूल्हा भी था। कार की रफ्तार तेज थी और अंधेरा होने के चलते नहर की बाउंड्री शायद चालक को दिखाई नहीं दी और वह नदी में जा गिरी। हालांकि अभी यह सामने नहीं आया है कि इस हादसे में मरने वाले कितने बच्चे और महिलाएं शामिल हैं।

ओम बिरला और मंत्री ने जताया दुख

इस भयानक हादसे पर राजस्थान सरकार के मंत्री  मंत्री शांति धारीवाल ने दुख जताया है। साथ ही लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला में भी घटना पर दुख जताया है। वहीं मंत्री ने रेस्क्यू ऑपरेशन और जांच को तेज करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। बताया जा रहा है कि घटना की सूचना पुलिस ने मृतक परिवार को देकर मौके पर बुला लिया है।