Ranchi:दो बाइक आपस में टकराया,एक बाइक पर सवार तीन युवक सड़क पर गिरा,तेज रफ्तार कंटेनर की चपेट में दो युवक आ गया,दोनों की दर्दनाक मौत,एक गंभीर

राँची।जिले के नामकुम प्रखंड के खरसीदाग ओपी क्षेत्र के भुसूर चौक के समीप रिंगरोड में तुपुदाना से नामकुम की ओर आ रहे बाइक सवार युवकों को पीछे से आ रही तेज रफ्तार कंटेनर (सीजी07सीके7055) ने अपनी चपेट में ले लिया। जिससे तुलसी लोहरा वर्ष एवं रोहित लोहरा 18 वर्ष की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।वहीं एक अन्य युवक राहुल लोहरा गम्भीर रूप से घायल हो गया।जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।तीनों एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के पोखरटोली के रहने वाले हैं।

मिली जानकारी के अनुसार दो बाइक पर सवार पांच युवक नामकुम की ओर आ रहें थे।एक बाइक पर तुलसी ,रोहित एवं राहुल सवार थे।बताया जाता है कि भुसूर मोड़ के समीप दोनों बाइक आपस में टकरा गई जिससे तीनों सड़क पर गिर गए।जबकि दूसरे बाइक वाले सड़क किनारे जा गिरा।इधर तीनों सड़क पर गिरते ही पीछे से आ रही एक कंटेनर तेज रफ़्तार में तीनों को अपनी चपेट में ले लिया। तुलसी एवं रोहित को कंटेनर काफी दूर तक घसीस कर ले गईं। जिससे दोनों का शव क्षत विक्षत हो गया।

वहीं घटना के बाद कंटेनर चालक फरार हो गया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया एवं घायल को अस्पताल भिजवाकर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया।