बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बस ने सवारियों से भरी ऑटो को मारी टक्कर,5 की मौत,दो घायल,लोगों ने किया सड़क जाम….

मुजफ्फरपुर।बिहार के मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है।जिसमें पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार जिले के सकरा थाना क्षेत्र के सुजावलपुर चौक के समीप एनएच 28 पर उस समय माहौल गमगीन हो गया जब एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर सामने से आ रही एक सवारी ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी।

इस घटना में ऑटो में सवार चार लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई कि एक की मौत इलाज के दौरान अस्पताल में हो गई।वहीं दो की हालत नाजुक बनी हुई है।इस दर्दनाक हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मुजफ्फरपुर समस्तीपुर मुख्य मार्ग एनएच 28 को जाम कर दिया।सड़क जाम करने से मुख्य मार्ग के दोनों तरफ से आवागमन पूरी तरह अवरुद्ध हो गया।

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची। सकरा थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया, और मामले को शांत करने में जुट गई।हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने खूब बवाल किया,जिससे मौके पर मामले को शांत करने पहुंची पुलिस को झड़प का भी सामना करना पड़ा।स्थानीय लोगों और जनप्रतिनिधियों की सहायता से पुलिस स्थिति को नियंत्रित करने में जुटी है लेकिन खबर लिखे जानेतक कामयाबी नहीं हासिल हो पाई।

“सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है,वहीं दो अन्य लोग घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस की टीम अग्रिम कार्रवाई करने में जुटी है।”–रविकांत कुमार,सब इंस्पेक्टर