बिहार:मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी के बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत,दोस्त घायल

पटना।बिहार के मुजफ्फरपुर से दुःखद खबर आई है।जहां मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी राजेश कुमार के बेटे राजवीर शेखर की पटना-मुजफ्फरपुर फोरलेन पर सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।बताया गया कि राजवीर की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त होकर पानी भरे गढ़े में जा गिरी। कार में राजवीर का एक दोस्त भी सवार था,जो बुरी तरह जख्मी हो गया है। हादसा उस वक्‍त हुआ, जब राजवीर अपने दोस्त के साथ कार पर छठ पूजा में शामिल होने पटना से मुजफ्फरपुर जा रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी राजेश कुमार के बेटे राजवीर शेखर अपने एक दोस्त के साथ छठ पूजा में शामिल होने पटना से मुजफ्फरपुर जा रहे थे। इसी दौरान मुजफ्फरपुर एनएच 22 पर दौलतपुर-देवरिया में हादसा हुआ। दुर्घटना में सिटी एसपी के बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। उनके बुरी तरह घायल दोस्‍त अंगद को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल दोस्त अंगद के अनुसार पटना-मुजफ्फरपुर फोर लेन पर जब वे दोनों कार से जा रहे थे, तभी कोई दूसरी गाड़ी सामने आ गई। बचने की कोशिश के दौरान कार पानी भरे गढ़े में जा गिरी। दोस्‍त अंगद के अनुसार कार को राजवीर शेखर ही चला रहे थे।इधर घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। पुलिस ने कार को कब्‍जे में ले लिया है।इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया है।पुलिस आगे की छानबीन में जुटी है।

इधर बताया जा रहा है कि कार में राजवीर शेखर के साथ चालक अंगद कुमार था। बताया जाता है कि कार अनियंत्रित होकर दौलतपुर गांव के पास सड़क किनारे पोखर में जा घुसी। इससे पहले सड़क पर भी कार कई बार पलटी, इसके बाद पोखर में जा डूबी। कार अंदर से लॉक हो गया। जबतक स्थानीय लोग कार से दोनों को निकलते, तबतक राजवीर की मौत हो गई। वहीं चालक अंगद की सांसें चल रही थी। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया है। इधर, इसकी सूचना मिलते ही घर पर कोहराम मच गया।