RANCHI:रिम्स के पेइंग वार्ड में जेल आईजी का छापा,लालू प्रसाद यादव के वार्ड की तलाशी ली गई।

राँची:चारा घोटाला मामले में बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार होटवार में सजा काट रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के रिम्स स्थित पेईंग वार्ड में रविवार को छापा पड़ा।

बता दे कि जेल आइजी, रांची के सिटी एसपी और डीएसपी के नेतृत्‍व में पहुंची पुलिस टीम ने रिम्‍स के पेईंग वार्ड को घंटों खंगाला।यहां एक-एक सामानों की पूरी बारिकी से तलाशी ली गई.जेल नियमों की धज्ज्यिां उड़ाकर लगातार सियासी दरबार सजा रहे लालू प्रसाद के बारे में लगातार बेरोक-टोक लोगों से मिलने की खबरें आ रही थी।

जेल आईजी मीडिया से बात करते हुए

इसके बाद प्रशासन ने कार्रवाई की.बता दे की लालू प्रसाद से अधिकतम तीन लोग ही एक सप्‍ताह में मुलाकात कर सकते हैं.लेकिन हाल के दिनों में 10-12 लोगों के मिलने की जानकारी सामने आ रही थी.लालू प्रसाद को चारा घोटाले के दुमका, देवघर और चाईबासा मामले में सीबीआइ कोर्ट ने सजा सुनायी है।इन तीनों मामलों में 23 दिसंबर 2017 से वो जेल में हैं. बीमार होने की वजह से रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती हैं।और रिम्स से ही अपनी राजनीति गतिविधियों को चला रहे हैं।सरकार बदलते ही रिम्स में लालू यादव से मिलने का तांता लगा हुआ।मीडिया में खबर आने से कार्यवाही हुई है।