Ranchi:कोयला कारोबारी की पत्नी की जांघ में गोली लगी,पति ने कहा पिस्टल जमीन पर गिरने से गोली चल गई,पुलिस छानबीन में जुटी है,महिला का इलाज चल रहा है

राँची।राजधानी राँची के बरियातू थाना क्षेत्र के न्यू एरिया मोरहाबादी स्थित रामकृष्ण अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 710 में रहने वाले कोयला कारोबारी राजीव सिंह की पत्नी नीतू सिंह को शनिवार देर रात गोली लग गई।गंभीर हालत में उन्हें पल्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है । गोली नीतू की जांघ में लगी है । देर रात तक अस्पताल में ऑपरेशन कर जांघ में फंसी गोली को निकाला गया है।स्थिति गम्भीर बनी हुई है।बताया गया कि फ्लैट में गोली चलने की सूचना के बाद थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी मच गयी।हालांकि लोगों को जब पता चला कि घायल महिला के पति के पिस्टल से गलती से गोली चली है , तो थोड़ी राहत मिली । इधर घटना की जानकारी तुरंत बरियातू थाना पुलिस को दी गई , लेकिन तब तक घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया था। सूचना मिलने पर बरियातू थाना पुलिस देर रात अस्पताल पहुंचे व मामले की जानकारी ली है।पुलिस को आशंका है कि कहीं पति ने गुस्से में तो पत्नी को गोली नहीं मार दी।फिलहाल पुलिस यह पता लगा रही है कि महिला को गोली कैसे लगी है।

इधर पति राजीव सिंह खुद घायल पत्नी नीतू देवी को लेकर अस्पताल पहुंचे थे।अस्पताल में राजीव सिंह ने बताया कि वह अपना काम खत्म कर वापस घर लौटे थे।लोडेड पिस्टल बैग में रखा था , लेकिन बैग की चेन खुली थी।ऐसे में पत्नी ने जब उनसे बैग ली , तो चेन खुली होने के कारण पिस्टल फर्श पर गिर गयी । पिस्टल गिरने के कारण फायर हो गई और जांघ में गोली लग गयी । पुलिस महिला के पति से पूछताछ कर रही है। राजीव ने पुलिस को बताया कि उनकी लाइसेंसी पिस्टल से फायर हुई है और घटना के समय घर में पति पत्नी के अलावा उनका 15 वर्षीय बेटा भी था। राजीव सिंह ने पुलिस को यह भी बताया है कि अगर मामले को लेकर कहीं कोई संदेह है , तो उनके फ्लैट में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है।जिसके फुटेज की जांच की जा सकती है।वहीं पुलिस हर पहलुओं की जांच कर रही है।पत्नी का भी बयान लिया जाएगा।