दो वाहनों की भीषण टक्कर के बाद लगी आग,दो जिंदा जले,एक चालक की मौत,दूसरा गम्भीर रूप रूप घायल,घंटों आवागमन रहा बाधित

चांडिल।झारखण्ड के सरायकेला जिला स्थित चांडिल थाना क्षेत्र में भादुडीह के पास शनिवार की देर रात करीब 2:30 बजे चेचिस और ट्रेलर में जबरदस्त टक्कर हो गई। इसके बाद दोनों वाहनों में आग लग गई।आग से झुलसने से एक चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ट्रेलर का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक और गंभीर रूप से घायल चालक की पहचान नहीं हो सकी है।जानकारी के अनुसार, एनएच 33 पर भादुडीह के पास सड़क की दूसरी ओर से एक चेचिस जमशेदपुर से राँची की ओर जा रही थी। इसी दौरान ट्रेलर राँची की ओर से जमशेदपुर की ओर जा रहा था। इसी दौरान दोनों वाहनों में आमने-सामने की टक्कर हो गई।टक्कर के बाद दोनों गाड़ियों में आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि आग में जलकर एक चालक की मौत हो गई, जबकि ट्रेलर चालक झुलस कर गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना की जानकारी मिलते ही चांडिल थाना प्रभारी दिनेश ठाकुर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। दुर्घटना के बाद एक वाहन सड़क के दूसरी ओर चला गया था। आग लगने से दोनों वाहन जलकर राख हो गया।दुर्घटना की सूचना मिलते ही चौका थाना प्रभारी और कपाली ओपी प्रभारी भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास किया।

वहीं बीच सड़क पर वाहनों के धू-धूकर जलते रहने के कारण सड़क पर आवागमन बाधित रहा। रविवार को सुबह 11 बजे के बाद आग लगी वाहनों को क्रेन के माध्यम से हटाया गया।

स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल ट्रेलर चालक को गाड़ी से बाहर निकाला। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल चालक को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल जमशेदपुर भेज दिया गया है। वहीं, मृत चालक के शव को अपने कब्जे में लिया।दोनों वाहन मालिकों को सूचना दे दी गई।